लाइव टीवी

'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर बच्चों के साथ मिलकर टीचर ने किया इतना खूबसूरत डांस, देखते रह गए लोग

Updated Jun 17, 2022 | 14:37 IST

Teacher Student Dance Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में एक महिला टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ मिलकर बहुत ही खूबसूरत डांस परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। टीचर का नाम मनु गुलाटी है, जो अपनी क्लास की छात्राओं के साथ 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर बहुत ही मनमोहक डांस करती नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टीचर का खूबसूरत डांस
मुख्य बातें
  • टीचर ने छात्राओं के साथ मिलकर किया डांस
  • महिला टीचर का खूबसूरत डांस वीडियो वायरल
  • 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर जबरदस्त डांंस

Teacher Student Dance Video: कई बार स्कूल में कक्षाएं बोरिंग हो जाती हैं। इसके बाद छात्र-छात्राओं का पढ़ाई में मन नहीं लगता है। हालांकि कुछ टीचर अपनी कक्षाओं को इंटरेस्टिंग बनाना जानते हैं। ऐसे टीचर्स को स्टूडेंट्स भी खूब पसंद करते हैं। ये टीचर्स स्टूडेंट्स के फेवरेट होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में एक महिला टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ मिलकर बहुत ही खूबसूरत डांस परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

टीचर ने किया खूबसूरत डांस

महिला टीचर ने अपनी स्टूडेंट्स के साथ जो डांस किया है, उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनके डांस के दीवाने हो गए हैं। महिला टीचर ने कक्षा को मनोरंजक बनाने के लिए स्टूडेंट्स के साथ मिलकर बहुत ही जबरदस्त डांस किया। यह वीडियो दिल्ली के एक स्कूल का है। वहीं डांस कर रही टीचर बच्चों को इंग्लिश पढ़ाती हैं। टीचर का नाम मनु गुलाटी है, जो अपनी क्लास की छात्राओं के साथ 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर बहुत ही मनमोहक डांस करती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ

वीडियो को खुद महिला टीचर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने ट्वीट में जानकारी दी कि वीडियो समर कैंप के आखिरी दिन का है। सोशल मीडिया पर टीचर और स्टूडेंट्स का यह बेहद ही प्यारा डांस सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो गया है। आप देख सकते हैं कि टीचर क्लास की छात्राओं के साथ 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर जबरदस्त कदमताल करती है। सोशल मीडिया यूजर्स को टीचर और छात्राओं की यह जुगलबंदी जमकर पसंद आ रही है। देखें वीडियो- 

आशा भोसले और शमशाद बेगम की खूबसूरत आवाज

टीचर और स्टूडेंट्स के बीच की बॉन्डिंग को देखकर यूजर्स वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वीडियो इतना प्यारा है कि इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं वीडियो को 21 हजार लोगों ने लाइक भी कर लिया है। बता दें कि 'कजरा मोहब्बत वाला' गाना किस्मत फिल्म का है। इसे आशा भोसले और शमशाद बेगम ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाकर अमर कर दिया है। आज भी जब यह गाना बजता है तो लोगों के मुंह से खुद ब खुद इसके शब्द निकलने लगते हैं।