लाइव टीवी

Wedding Anniversary: टीना अंबानी ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, दिल को छू लेने वाला पोस्ट वायरल

Updated Feb 03, 2022 | 15:37 IST

अनिल और टीना अंबानी की शादी को आज 31 साल हो गए। अपनी शादी की सालगिरह पर टीन अंबानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अनिल अंबानी उनकी मांग भर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीन अंबानी ने शेयर की शादी की तस्वीर
मुख्य बातें
  • अनिल और टीना अंबानी की शादी को 31 साल हो गए
  • शादी की सालगिरह पर टीना अंबानी ने शेयर की पुरानी तस्वीर
  • दिल को छू लेने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

Tina and Anil Ambani Wedding Anniversary: बिजनेस अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर खास मौके पर वह कुछ ना कुछ जरूर शेयर करती हैं, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अनिल अंबानी टीना अंबानी को सिंदूर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों का दिल जीत रहा है।   

दरअसल, अनिल और टीना अंबानी की शादी को आज 31 साल हो गए। अपनी शादी की सालगिरह पर टीन अंबानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अनिल अंबानी उनकी मांग भर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने भावुक करने वाला एक संदेश भी लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, '  साथ रहते हुए, हंसते हुए, प्यार करते हुए 31 साल पूरे हो गए। उदार, असल और सबसे शानदार पति को हैप्पी एनिवर्सरी, तुमने मुझे पूरा किया'। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कई और पुरानी तस्वीर भी शेयर की हैं। 

ये भी पढ़ें -  कौन है ये 'कच्चा बादाम' गाना वाला शख्स? जिसके गाने ने लोगों की नींद उड़ा दी है, यहां जानें सबकुछ

बधाई देने वालों का लगा तांता

उनका यह पोस्ट वायरल हो गया और लगातार इस पर रिएक्शन दिए जा रहे हैं। अभिनेत्र नीतू सिंह ने भी दोनों को शुभकामनाएं दी हैं। आलम ये है कि इस पोस्ट पर मुबारकवाद देने वालों का तांता लगा है। गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर टीना अंबानी को करीब डेढ़ लाख लोग फॉलो करते हैं। वो हमेशा परिवार के साथ अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। साल 1991 में दोनों की शादी हुई थी। शादी से पहले टीना ने कई फिल्मों में काम किया था।