लाइव टीवी

[VIDEO] लॉकडाउन में TikTok पर शख्स का अनोखा क्रिकेट- बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग तीनों एक साथ

Updated Mar 30, 2020 | 21:56 IST

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच लोगों को सोशल मीडिया पर अनोखे कारनामे करने का मौका मिल गया है। टिकटॉक पर सोलो क्रिकेट का एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
सेल्फ क्वारंटाइन में अकेले खेला अनोखा क्रिकेट

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दौरान सेल्फ क्वारंटाइन कई लोगों के लिए उबाऊ होता है लेकिन बहुत से लोग समय काटने के मजेदार तरीके निकाल लेते हैं। सोशल मीडिया कोरोना लॉकडाउन के बीच दिलचस्प पोस्टों से भरा नजर आ रहा है। इस बीच TikTok यूजर्स आपको यह बता रहे हैं कि कठिन परिस्थिति का सबसे अच्छा इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार कई वीडियो वायरल हो रहे हैं और इनमें लोग क्रिकेट खेलते हुए भी दिख रहे हैं। साझा किए जाने के दो दिनों के भीतर, अनोखे क्रिकेट की एक मनोरंजक क्लिप को 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस छोटी सी क्लिप में TikTok यूजर @rajvendersingh को अपनी छत पर अकेले क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है। वह कई लोगों वाले क्रिकेट में वन मैन आर्मी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। खेल के हर पहलू को वह खुद ही एक ही समय में खेल रहे हैं।

शख्स ने पिच के पार से धीमी गति से गेंद फेंकी और फिर अपना बल्ला उठाकर गेंद को स्ट्राइक किया। चूंकि वह एकमात्र खिलाड़ी हैं, इसलिए बल्ले को छोड़कर तुरंत फील्डिंग के लिए भागे। यहां तक ​​कि वह बल्लेबाजों को रन आउट करने में भी सफल हो जाते हैं।

बैकग्राउंड में बजने वाला साउंडट्रैक भी नजारे को दिलचस्प बना रहा है। न केवल वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है, बल्कि इसे 4.8 लाख से अधिक लाइक्स, 72,000 से अधिक शेयर और ढेरों कमेंट भी मिले हैं। जाहिर है पोस्ट को देखकर लोग हंसी से लोट पोट हो गए और शख्स के अनोखे हुनर के लिए हैरानी दिखाते हुए तारीफों के साथ तालियां बजाईं।