लाइव टीवी

स्‍टेज पर महिला के साथ अश्‍लील डांस करते नजर आए 'नेताजी', वायरल हुआ वीडियो तो दे रहे हैं सफाई

Updated Jan 28, 2021 | 15:04 IST

राजस्थान में 90 निकायों में आज हो रहे मतदान से पहले प्रतापगढ़ जिले के एक बीजेपी नेता के अश्लील डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Loading ...
स्‍टेज पर महिला के साथ अश्‍लील डांस करते नजर आए 'नेताजी'
मुख्य बातें
  • महिला डांसर के साथ अश्लील डांस करते दिखे बीजेपी नेता
  • वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता हुए बीजेपी पर हमलावर

प्रतापगढ़: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो राजस्थान के प्रतापगढ़ का है। यह वीडियो एक समारोह का है जिसमें एक नेताजी किसी प्रोफेशनल डांसर के साथ अश्लील डांस और हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं। भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कैलाश गुर्जर के इस वीडियो को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है और इसे उसने इसे बेशर्मी की हद पार करने वाला वीडियो बताया है।

बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया

इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाया और फिर वायरल कर दिया । बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी वीडियो वायरल होने पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि मामले की जांच की जा रही है औऱ कोई मामला सामने आता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। इतना ही नहीं बीजेपी के तमाम बड़े नेता इस वीडियो को लेकर अपनी सफाई दे चुके हैं। हालांकि कई बीजेपी नेता इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं।

विवाह समारोह का बताया जा रहा है वीडियो

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के मंडल अध्यक्ष गुर्जर मंच पर बैठे थे और इस दौरान यहां महिला डांसर को भी बुलाया गया था। वीडियो विवाह समारोह का बताया जा रहा है जो 23 जनवरी का है। वीडियो वायरल होने के बाद कैलाश गुर्जर ने इस पर सफाई दी है और कहा है कि किसी ने राजनीतिक द्वेषवश ये वीडियो छवि खराब करने के लिए वायरल कर दिया है। लेकिन कैलाश भले ही कितनी भी सफाई दें सच्चाई ये है कि वो उसमें ना केवल अश्लील डांस बल्कि अश्लील हरकतें करते हुए भी नजर आए। हालांकि टाइउम्स नाउ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।