लाइव टीवी

Video: 'द कश्मीर फाइल्स' देखने वालों को मुफ्त में सिनेमा हॉल पहुंचा रहा ये ऑटो ड्राइवर, जानें क्यों कर रहा ऐसा?

Updated Mar 24, 2022 | 10:17 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिक्शा चालक लोगों को फ्री में सिनेमा हॉल छोड़ रहा है। रिक्शा चालक लोगों से फिल्म देखने के लिए अपील कर रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सोशल मीडिया पर छाया रिक्शा चालक
मुख्य बातें
  • सुर्खियों में बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'
  • एक रिक्शा चालक लोगों को फ्री में सिनेमा हॉल पहुंचा रहा है
  • लोगों से फिल्म देखने के लिए रिक्शा चालक अपील कर रहा है

Rickshaw Wala Viral Video: 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) फिल्म की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म को देखने के लिए लोग लगातार सिनेमा हॉल पहुंच रहे हैं। इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। हालांकि, इस फिल्म को लेकर लोगों की अपनी-अपनी राय है। कुछ लोग जहां इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म पर जमकर राजनीति भी हो रही है। लेकिन, एक ऑटो ड्राइवर तो इस फिल्म को देखने के लिए लोगों को फ्री में सिनेमा हॉल तक पहुंचा रहा है। आलम ये है कि इस ऑटो ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आइए, जानते हैं यह रिक्शा चालक ऐसा क्यों कर रहा है?

कई लोग इस फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग फ्री में फिल्म को दिखाने की बात कर रहे हैं। लेकिन, यह रिक्शा वाला लोगों को फ्री में सिनेमा हॉल तक छोड़ रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि रिक्शा चालक कहता है जो भी 'द कश्मीर फाइल्स'  को देखने आएगा उसे वो फ्री में सिनेमा हॉल तक छोड़ेगा। इतना ही नहीं रिक्शा चालक यह भी कहता है कि हर हिन्दू को यह फिल्म देखनी चाहिए। महिला रिक्शा चालक से कहती है कि हम फ्री में फिल्म थोड़ी ही देखेंगे। इस रिक्शा चालक कहता है कि हम फ्री में छोड़ेंगे। महिला कहती है कि आपने मेहनत की है। इस पर वो कहता है कि दुनिया सबकुछ कर रही है। इस फिल्म को सबको देखना चाहिए। हर हिन्दू को देखनी चाहिए। महिला फिर कहती है कि क्या आप जनसेवा करेंगे? इस पर वो जवाब देता है कि हां हम जनसेवा करेंगे, किसी से पैसे नहीं लेंगे। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  विठ्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर कांस्टेबल ने लगाई छलांग और बचा ली उस लड़के की जान, VIDEO

सोशल मीडिया पर छाया रिक्शा वाला

वीडियो देखकर आपको पूरा मामला समझ में आ गया होगा। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को बीजेपी नेता विष्णु वर्धन रेड्डी ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। कई लोग इस रिक्शे वाले की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इस पर राजनीति भी कर रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।