लाइव टीवी

जब आपस में टकराए 2 बड़े क्रूज जहाज, देखें रोंगटे खड़े करने वाला [VIDEO]

Updated Dec 23, 2019 | 08:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मेक्सिको से एक अनोखा वीडियो सामने आया है जहां 2 बड़े क्रूज जहाजों के बीच आपस में टक्कर हो गई और इसका रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो हाल ही में सामने आया है।

Loading ...
दो क्रूज जहाजों में हुई टक्कर
मुख्य बातें
  • आपस में टकराए दो जहाज, यात्रियों में मचा हड़कंप
  • सामने आया जहाज की टक्कर का भयावह VIDEO
  • अस्थिर समुद्री पानी और लहरों की वजह से हुई घटना

मेक्सिको: कार्निवाल कॉर्प के दो बड़े क्रूज जहाज शुक्रवार को मेक्सिको में एक पोर्ट पर आपस में टकरा गए। लक्जरी क्रूजर ऑपरेटर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैक्सिको के कैरेबियन रिजॉर्ट कोज़ुमेल के बंदरगाह में शुक्रवार को दो कार्निवाल कॉर्प (CCL.N) के क्रूज जहाजों की टक्कर हो गई, जिसमें 952 फुट लंबा (290 मीटर) जहाज का स्टर्न का पिछला हिस्सा उखड़ गया और यात्रियों में हड़कम्प मच गया।

दुनिया के सबसे बड़े क्रूज ऑपरेटर कार्निवल के अनुसार कार्निवल ग्लोरी नाम के विशाल जहाज पर एक भोजन कक्ष को खाली करते समय एक व्यक्ति को हल्की चोटें आई हैं। एक यात्री ने कहा कि यह घटना समुद्र के अस्थिर पानी और लहरों की वजह के बीच घटी।

कार्निवल की ओर से जानकारी दी गई कि इससे किसी भी तरह की कोई यात्रा प्रभावित नहीं हुई है। स्थानीय लोक सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार घटना सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर घटी। घटना के दौरान नास्ता कर रहे एक यात्री ने कहा कि 2000 हजार लोगों की क्षमता वाले जहाज की जब टक्कर हुई तो ऐसा लगा यह टूटने वाला है।