लाइव टीवी

दुल्हन को देखकर दूल्हा मारने लगा 'सीटी', दुल्हन भी मटकाने लगी कमर, VIRAL VIDEO

Updated Aug 16, 2021 | 21:39 IST

Bride Groom Viral Video:एक शादी में दूल्हे ने जयमाल के लिए आ रही अपनी दुल्हन को देखकर ऐसी सीटी बजाई कि बराती तो फुल मस्ती में आ गए, ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दुल्हन के सामने आते ही दूल्हा सीटी बजाने लगा

नई दिल्ली: भारतीय शादी मस्ती धमाल और कई रीति रिवाजों से भरी होती है इसमें तमाम चुहल बाजियां भी होती हैं जो यादगार बन जाती हैं, ऐसे ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा दुल्हन की केमिस्ट्री देखने लायक है और दोनों की ये बॉंडिंग देखकर बराती भी खासी मस्ती में आ गए।

इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दुल्हन के सामने आते ही दूल्हा सीटी बजाने लगा इसे देखकर दुल्हनिया भी मस्ती में आ गई और उसने भी  जोरदार ठुमके लगाए, शादी का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो गया।

वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर खड़ा दूल्हा अपनी दुल्हनिया का इंतजार कर रहा था जैसे ही दुल्हन सामने से आती है तो दूल्हा उसे देखकर जमकर सीटियां बजाने लग जाता है...

इस वायरल वीडियो में दूल्हे और दुल्हन ने जिस अंदाज में डांस किया वो लोगों को काफी पंसद आ रहा है और लोग दोनों की जोड़ी को बेहतर और प्यार भरा बता रहे हैं। इंस्टाग्राम पर दुल्हनिया नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो अपलोड किया गया जिसे तमाम लोग लाइक कर रहे हैं।