लाइव टीवी

ओ भाई! पहले महिला ने घर पर दी पार्टी, फिर मेहमानों के साथ जो किया सुनकर दंग रह जाएंगे

Updated Dec 17, 2021 | 13:18 IST

महिला ने बताया कि एक रिश्तेदार ने त्यौहार के मौके पर दावत दी थी। सबने जमकर दावत उड़ाए, वहीं जब लोग जाने लगे तो महिला ने सभी मेहमानों से दावत के बदले पैसे मांगे।

Loading ...
दावत पर बुलाकर महिला ने मेहमानों के साथ किया अजीबोगरीब डिमांड
मुख्य बातें
  • पार्टी को लेकर ब्रिटिश महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा
  • दावत खिलाने पर होस्ट ने गेस्ट से मांगे पैसे
  • महिला की बातें सुनकर दंग रह गए मेहमान

अक्सर आपने लोगों कहते सुना होगा मेहमान 'भगवान' होते हैं। इसलिए, जब कभी आपके घर मेहमान उनका सत्कार करना चाहिए। कई लोग तो मेहमानों का ऐसा स्वागत करते हैं, जिन्हें देखकर सब दंग रह जाते हैं। लेकिन, एक ब्रिटिश महिला ने मेहमानों के साथ जो किया उसकी कल्पना आप नहीं कर सकते। महिला ने खाने के बाद मेहमानों से पैसे मांग लिए। अब यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के मामले शेयर होते रहते हैं। लेकिन, कुछ मामले ऐसे होते हैं जिनके बारे में जानकर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ब्रिटिश महिला ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपने साथ घटी एक घटना शेयर की है। महिला ने बताया कि एक रिश्तेदार ने त्यौहार के मौके पर दावत दी थी। सबने जमकर दावत उड़ाए, वहीं जब लोग जाने लगे तो महिला ने सभी मेहमानों से दावत के बदले पैसे मांगे। महिला ने बताया कि इस बर्ताव से सब हैरान थे, जबकि ऐसा करके वह खुद को सही मान रही थी। 

लोग ले रहे हैं चटकारे

महिला ने बताया कि उसकी रिश्तेदार ने खाने के खर्च को सब में बांटे। इसके तहत हर शख्स से 45 यूरो यानि 4500 रुपए देने थे। लोगों को ये बात काफी बुरी लगी। क्योंकि, किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि दावत पर बुलाकर कोई ऐसा कर सकता है। दावत देने वाली महिला ने ये भी कहा कि इतने पैसे तो वे घर से वेन्यू तक पहुंचने में ही खर्च कर देते हैं। अब इस पूरे मामले पर लोग चटकारे ले रहे हैं। किसी का कहना है कि महिला तो दावत के जरिए मुनाफा कमा रही है। जबकि, कुछ का कहना है कि ये तो काफी असभ्य बर्ताव है। इस मामले पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।