लाइव टीवी

Tik Tok : पूर्व क्रिकेटर युसूफ पठान की ये Tik Tok वीडियो वायरल, अनाथ गिलहरी की ऐसे की देखभाल

Updated Oct 04, 2019 | 11:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tik Tok Video: पूर्व क्रिकेटर युसूफ पठान ने अपने टिक टॉक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसकी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। एक अनाथ गिलहरी को खाना खिलाने की ये वीडियो काफी वायरल हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टिक टॉक वीडियो

नई दिल्ली : चीनी वीडियो शेयरिंग एप टिक टॉक लोगों के बीच तेजी से पॉपुलर हो रहा है। युवाओं के बीच सेंसेशन बन चुका ये एप आज के जमाने में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला मोबाइल एप बन गया है। एक से बढ़कर एक सामग्री अपलोड वे चंद मिनटों में शोहरत पा रहे हैं और उनके लाखों करोड़ों फॉलोवर्स बन रहे हैं। इस एप के दीवाने आम ही नहीं बल्कि खास भी हैं। सिनेमा जगत और खेल जगत के सितारे भी इसका इस्तेमाल करते नजर आ जाते हैं।

हाल ही में पूर्व क्रिकेटर युसूफ पठान ने भी टिक टॉप पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स एक गिलहरी की किस तरह से देखभाल कर रहा है। वह छोटी से गिलहरी को अपने हाथों में बैठाकर उसे पाइप के जरिए दूध पिला रहा है।

ये वीडियो बेहद प्यारी है यही कारण है कि इस वीडियो को अब तक टिक टॉक पर 1 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 6 हजार से भी ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं।

इस वीडियो को युसूफ पठान नाम के एक शख्स ने अपने टिक टॉक अकाउंट पर अपलोड किया है। इसके कैप्शन में लिखा गया है कि एक अनाथ नवजात गिलहरी को खाना खिलाते हुए। 

अनोखे फनी वीडियो देखने आपको भी पसंद हैं तो इस एप पर इन तरह के वीडियोज की भरमार आपको मिल जाएगी। हालांकि केवल फनी ही नहीं कभी-कभी बेहतरीन संदेश देने वाली सामग्रियां भी देखने को मिल जाती है।

कभी-कभी कुछ सेकेंड्स के वीडियो में आपको कुछ सीख दे जाता है तो कोई चंद सेकेंड्स के वीडियो में आपको अपने टैलेंट का जलवा दिखा जाता है। यहां आज हम आपको एक ऐसे ही एक वीडियो को दिखा रहे हैं जो फनी तो नहीं है लेकिन इससे आपको सीख मिलेगी।