लाइव टीवी

Varanasi News: वाराणसी में इंसानियत शर्मसार, एलकेजी की बच्ची से अभद्रता पर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज

Updated Sep 22, 2022 | 18:02 IST

Varanasi News: एक मासूम से छेडख़ानी की शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इस मामले को लेकर एक निजी स्कूल के दो बस परिचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामला बड़ागांव पुलिस इलाके के तरना इलाके का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
वाराणसी में एक मासूम से छेड़खानी की शर्मसार करने वाली घटना
मुख्य बातें
  • 8 सितंबर को बच्ची घर आई तो वह डरी- सहमी दिखी
  • बच्ची ने उसके साथ बस परिचालक द्वारा गलत हरकत करने की जानकारी दी
  • दो बस परिचालकों समेत स्कूल के मैनेजर व ट्रांसपोर्ट प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज

Varanasi News: वाराणसी में एक मासूम से छेड़खानी की शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इस मामले को लेकर एक निजी स्कूल के दो बस परिचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामला बड़ागांव पुलिस इलाके के तरना इलाके का है। पुलिस को परिजनों ने बताया कि गत 8 सितंबर को बच्ची घर आई तो वह डरी सहमी दिखी।

इसके बाद पूछताछ की तो हैरान करने वाली जानकारी मिली। बच्ची ने उसके साथ बस परिचालक द्वारा गलत हरकत करने की जानकारी दी। घटना को लेकर मासूम के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद एक्शन मोड पर आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्कूल के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अब पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं पुलिस मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है

कई महीनों से कर रहे शिकायत

बड़ागांव थाना पुलिस के मुताबिक एक शख्स ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी एलकेजी में पढ़ने वाली बेटी के साथ उसके स्कूल के परिचालकों द्वारा गलत हरकतें की गईं। पुलिस के मुताबिक पीड़ित की शिकायत पर दो बस परिचालकों समेत स्कूल के मैनेजर व ट्रांसपोर्ट प्रभारी के खिलाफ छेड़छाड़ करने सहित साक्ष्य मिटाने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता ने बताया कि गत जून माह से बच्ची घर पर डरी सहमी आती थी। पूछने पर बताया कि उसके साथ परिचालक गलत हरकतें करता है। इसके बाद 10 अगस्त को स्कूल के प्राचार्य सहित क्लास टीचर व ट्रांसपोर्ट इंचार्ज से इसकी शिकायत की थी। इस मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने सीसीटीवी फुटेज मांगे तो संस्था प्रधान ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज 2 दिन बाद स्वतः मिट जाते हैं।

सीसीटीवी में घटना का फुटेज गायब

पुलिस के मुताबिक बच्ची के पिता ने बताया कि गत 8 सितंबर को बच्ची स्कूल से घर आई तो वह डरी हुई थी। बच्ची ने बताया कि कंडक्टर ने फिर से उसके साथ गलत हरकत की। इसके बाद स्कूल के ट्रांसपोर्ट इंचार्ज से शिकायत कर सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग की गई। पहले तो इंजार्च ने फुटेज करप्ट होने का बहाना बनाया। बाद में लिखित में मांगे जाने पर सीसीटीवी फुटेज निकाले गए तो उनमें 12 बजकर 8 मिनट से 12 बजकर 10 मिनट तक का फुटेज गायब था। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।