लाइव टीवी

पहले पी शराब, फिर बनाए संबंध, बाद में न सुलझी झांय-झांय तो 9 साल छोटे BF को 100 फुट की ऊंचाई से दे दिया धक्का

Updated Jul 23, 2022 | 12:14 IST

उन्होंने दावा किया कि शॉवर में जाते वक्त उनका अंगूठा गलती से कट गया था, जिसकी वजह से वहां खून के छीटें पड़ गए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।
मुख्य बातें
  • 100 फुट की ऊंचाई से गिरने के बाद लड़के की मौके पर ही मौत हो गई
  • पुलिस को पड़ताल के दौरान प्रेमी जोड़े के कमरे में चारों ओर खून के छींटे और दाग मिले
  • प्रेमिका ने लगाया आरोप, मेरा बॉयफ्रेंड ड्रग किंगपिन (बड़ा माफिया) था

आशिकी में प्यार सिर पर सवार होता है तो लोग क्या-कुछ नहीं कर जाते। पर इसी दौरान अगर गुस्सा चढ़ जाए तो भी नतीजे बड़े भयावह होते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया, जिसमें माशूका ने झगड़े के बाद कथित तौर पर अपने आशिक को होटल की बालकनी से धक्का दे दिया। 100 फुट की ऊंचाई से गिरने के बाद लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। 

प्रेमी उससे उम्र में नौ साल छोटा था। बताया जाता है कि लड़के की मौत से पहले दोनों में खूब झांय-झांय (लड़के की पूर्व-प्रेमिका को लेकर)  हुई थी। मामला इतना गर्मा गया था कि दोनों के बीच खूनी गुत्थम-गुत्थी भी हुई। हालांकि, प्रेमिका ने इस बात से इन्कार करते हुए आशिक पर ही गंभीर आरोप लगा दिए। 

दरअसल, यह पूरा मामला ब्रिटेन का है। 31 साल की मैरी मेयेर्स केयले और 22 साल के पेग्राम रीसी रिलेशन में थे। 'दि मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, 12 मार्च को घटना के वक्त वे तुर्की के अंटाल्या में थे, जबकि 19 जुलाई को वहां के कोर्ट में इस मसले पर सुनवाई हुई। अदालत ने इस दौरान समझा कि पुलिस को जांच-पड़ताल के दौरान प्रेमी जोड़े के कमरे में चारों ओर खून के छींटे और दाग कैसे मिले।

होटल स्टाफ की ओर से बताया गया कि झगड़े से पहले दोनों ने कुछ घंटे पहले जमकर शराब पी थी। मैरी तो पीने के बाद इतने भयंकर नशे में थी कि उसे होटल स्टाफ कमरे में लेकर गया था। कोर्ट ट्रायल के दौरान प्रॉसिक्यूटर्स ने बताया कि रीस की मौत से पहले दोनों के बीच गर्मा-गर्म बहस हुई थी। हालांकि, मैरी (जिन पर इंटरनेशनल किलिंग का आरोप है) ने पूछताछ के दौरान बॉयफ्रेंड की हत्या से साफ इन्कार कर दिया।          

उन्होंने दावा किया कि शॉवर में जाते वक्त उनका अंगूठा गलती से कट गया था, जिसकी वजह से वहां खून के छीटें पड़ गए थे। वहीं, बिस्तर पर खून के दाग पर उन्होंने सफाई में कहा, "वे अंतरंग पलों के दौरान पड़े होंगे।" हालांकि, हाथ कटने को लेकर कोर्ट में प्रेमिका का बयान कुछ और आया। वहां उसने बताया- मेरा हाथ टूटे गिलास की वजह से जख्मी हुआ था।

वैसे, बीएफ की मौत से एक रोज पहले उसने यह बताया कि लड़के ने उन्हें बालकनी से फेंकने की धमकी दी थी, पर किसी तरह उन्होंने उसे समझा लिया था। इतना ही नहीं, प्रेमिका ने कहा, "रीस ब्रिटेन में ड्रग किंगपिन (बड़ा माफिया) था।" पोस्टमॉर्टम के दौरान रीस के शरीर पर कोकीन के दाग भी मिले। केयले के मुताबिक, झगड़े के बाद वह बाथरूम चली गई थी, पर वह वापस लौटी तो बॉयफ्रेंड वहां (कमरे में) नहीं था। 

प्रेमिका की ओर से रखी गई बातों के बाद कोर्ट ने आदेश दिया कि उसका मेंटल हेल्थ असेसमेंट किया जाए। इस बीच, प्रॉसिक्यूटर्स का मानना है कि ईष्या की वजह से उसने बीएफ की हत्या की। अगली सुनवाई कब होगी? यह तो फिलहाल साफ नहीं है, मगर तुर्की में नॉन-पेरोल टर्म के लिए कम से कम 24 साल की उम्र कैद की सजा है।