लाइव टीवी

CAB पर इमरान खान बौखलाए, नागरिक संशोधन बिल पर इस तरह दी प्रतिक्रिया

Updated Dec 12, 2019 | 15:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Imran Khan on CAB: भारत में जब जब बड़े फैसले होते हैं पाकिस्तान की बौखलाहट सामने नजर आ जाती है। नागरिक संशोधन विधेयक पारित होने को इमरान खान हिंदु श्रेष्ठता बता रहे हैं।

Loading ...
इमरान खान पाकिस्तान के पीएम
मुख्य बातें
  • नागरिकता संशोधन विधेयक पारित होने पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को आपत्ति
  • इमरान बोले, मोदी राज में हिंदू राष्ट्र की तरफ बढ़ रहा है भारत
  • तीन तलाक और अनुच्छेद 370 के मुद्दे को भी उठा चुके हैं इमरान खान

नई दिल्ली। मोदी 2.0 कार्यकाल के सात महीने पूरे हो चुके हैं और इस अवधि में कई बड़े फैसले किये जिसकी वजह से पाकिस्तान में बौखलाहट है। मोदी सरकार ने भारतीय संसद के जरिए तीन तलाक, अनुच्छेद 370 और नागरिक संशोधन विधेयक पर फैसले लिए हैं लेकिन खीज कहें, जलन कहें या गुस्सा कहें पाकिस्तानी सरकार बौखला चुकी है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को लगता है कि उनकी असली समस्या पाकिस्तान की बदहाली नहीं है बल्कि मोदी सरकार की नीतियां हैं, लिहाजा वो बेबुनियाद ट्वीट करने से बाज नहीं आते हैं। 

इमरान खान ट्वीट कर बताते हैं कि किस तरह से भारत हिंदू राष्ट्र की तरफ अग्रसर हो रहा है। वो कहते हैं पहले तो कश्मीर पर कब्जा कर लिया हालांकि वो भूल जाते हैं कि कश्मीर के दूसरे हिस्से पर किसका कब्जा है। उसके बाद वो बताते हैं कि असम में 20 लाख मुसलमानों की नागरिकता छिन ली गई है। लेकिन उन्हें शायद पता नहीं है कि कैब से भारतीय मुसलमानों पर किसी तरह का प्रभाव नहीं है।

जब तीन तलाक पर फैसला लिया गया तो इमरान खान को भारतीय मुसलमानों की चिंता होने लगी वो भूल गए कि उनके यहां महिलाओं का हाल क्या है, जब अनुच्छेद 370 पर फैसला हुआ तो इमरान खान संयुक्त राष्ट्र चले गए भारत को खरीखोटी सुनाई। अब जब नागरिकता संशोधन विधेयक को भारतीय संसद ने हरी झंडी दिखा दी है तो एक बार फिर वो बौखला गए हैं, उन्हें भारत का यह कदम पाकिस्तान के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप दिखता है तो कभी नरेंद्र मोदी के इस फैसले से भारत उन्हें हिंदू राष्ट्र की तरफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।