लाइव टीवी

Pakistan: इस्लामाबाद के सुपरमार्केट में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, हादसे में कई घायल

Updated Dec 29, 2019 | 00:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में गैस सिलेंडर धमाके की खबर सामने आ रही है जिसमें कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
इस्लामाबाद में धमाका

नई दिल्ली : पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में धमाके की खबर सामने आ रही है। इस धमाके में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये धमाका एक गैस सिलिंडर के ब्लास्ट होने के कारण हुआ। ये हादसा शनिवार को इस्लामाबाद के जिन्ना सुपरमार्केट में हुआ।

स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में कुछ 13 लोग घायल हुए हैं जिन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया है। मौके पर रेस्क्यू टीम भी पहुंच गई है जो लोगों को बचाने का काम कर रही है। गैस सिलिंडर इस्लामाबाद के जिन्ना सुपरमार्केट के पोर्च एरिया में स्थित एक रेस्तरां में ब्लास्ट हुआ। 

मौके पर मौजूद चश्मदीद गवाहों के मुताबिक गैस सिलेंडर पहले से लीक कर रहा था और अचानक से वह ब्लास्ट कर गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि इलाके में दूर-दूर तक इसकी आवाज गूंजती रही। धमाके में कई लोग घायल हुए जिन्हें फौरन पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस बीच पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

बता दें कि इससे पहले इसी साल नवंबर के महीने में पाकिस्तान के लाहौर में मुल्तान रोड पर इसी प्रकार का एक जोरदार धमाका हुआ था जिसमें करीब 10 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे। यह विस्फोट जुमे की नमाज के दिन सुबह साढ़े 11 बजे के लगभग हुआ था। सुरक्षा बलों के द्वारा जांच में पता चला था कि कोई रिक्शे पर विस्फोटक सामग्री ले जा रहा था और रास्त में फटने के कारण ये हादसा हो गया था।