लाइव टीवी

Pakistan: कभी भी अरेस्ट हो सकते हैं इमरान, समर्थक बोले- रेड लाइन क्रॉस ना करे सरकार, इस्‍लामाबाद पर कर लेंगे कब्‍जा

Updated Aug 22, 2022 | 09:32 IST

Imran Khan News: पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी तय है। इमरान के समर्थक भड़के हुए हैं और उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है कि वो रेड लाइन क्रॉस ना करे।

Loading ...
इमरान समर्थकों ने सरकार को रेड क्रॉस ना करने की दी चेतावनी
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान कभी भी हो सकते हैं अरेस्ट
  • इमरान खान के समर्थक बनीगाला पहुंचे
  • इमरान समर्थकों ने सरकार को रेड क्रॉस ना करने की दी चेतावनी

Imran Khan News, Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की संभावित गिरफ्तारी के बीच उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सदस्य सड़कों पर उतर आए हैं। पीटीआई कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने सरकार को सीधी चेतावनी देते हुए कहा है कि वो रेड लाइन क्रॉस ना करे वरना वो इस्लामाबाद को टेकओवर कर लेंगे।  एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, पीटीआई प्रमुख, इमरान पर अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जेबा चौधरी को कथित रूप से धमकाने के लिए आतंकवाद का मामला दर्ज किया गया है।

बनीगाला में समर्थकों का हुजूम

जैसे ही इमरान की संभावित गिरफ्तारी की खबर सामने आई तो तमाम नेता और पार्टी कार्यकर्ता उनके निवास बनीगाला पहुंचने लगे। पीटीआई के उपाध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मीडिया से बात करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे तैयार रहें और इमरान की गिरफ्तारी के मामले में विरोध के लिए पार्टी के आह्वान का इंतजार करें। बनी गाला स्थित इमरान के आवास पर बड़ी संख्‍या में समर्थक जमा हैं। 

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने फिर बनाई कहानी, इमरान खान और भारत को बताया साथी !

तो कर लेंगे इस्लामाबाद पर कब्जा

पीटीआई नेता अली अमीन गंडापुर ने धमकी भरे अंदाज में ट्वीट करते हुए कहा, 'अगर इमरान खान को आयातित सरकार द्वारा गिरफ्तार किया जाता है तो हम इस्लामाबाद को अपने कब्जे में ले लेंगे और पुलिस को मेरा संदेश यह है कि अब इस राजनीतिक युद्ध का हिस्सा ना बने अन्यथाृ नहीं तो हम आपसे PDM कार्यकर्तओं की तरह पेश आएंगे। अब पीटीआई और पीडीएम नेतृत्व और कार्यकर्ताओं को लड़ने दीजिए और फैसला हो जाने दीजिए।'

पुलिस ने की बैरिकेडिंग

पुलिस अधिकारियों ने कथित तौर पर पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान के बनीगाला आवास की ओर जाने वाले मार्गों को अवरुद्ध कर दिया है और अनधिकृत व्यक्तियों को इमरान खान के आवास की ओर जाने वाले मार्गों से यात्रा करने पर रोक लगा दी है। एआरवाई न्यूज के अनुसार, पुलिस ने मार्गों को सील करने के लिए कांटेदार तार लगाए जबकि फ्रंटियर कॉर्प्स (एफसी) की भारी टुकड़ी को तैनात किया गया और इमरान खान चौक की स्ट्रीट लाइट बंद कर दी गई है।

Imran Khan News: भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर के मुरीद हुए इमरान खान, दिल खोलकर की तारीफ; देखें वीडियो