लाइव टीवी

भारत को घेरने की कोशिश में खुद घिरे PAK नेता, पॉर्न स्‍टार की तस्‍वीर को लेकर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Updated Dec 31, 2019 | 15:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पाकिस्‍तान के सीनेटर अब्‍दुल रहमान मलिक भारत को घेरने की कोशिश में खुद ही सोशल मीडिया पर घिर गए। पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा को सीएए प्रदर्शनकारी बताने पर ट्रोलर्स ने खूब मजाक उड़ाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री व सीनेटर अब्‍दुल रहमान मलिक (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तानी हुक्‍मरान और नेता किस तरह भारत की मुखालफत के लिए मौका तलाशते रहते हैं, वह कोई छिपी बात नहीं है। इसी क्रम में पाकिस्‍तान के पूर्व गृह मंत्री व सीनेटर अब्‍दुल रहमान मलिक कुछ ऐसा कर गए कि सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए। दरअसल, भारत का विरोध करते हुए उन्‍होंने पूर्व पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा को सामान्‍य प्रदर्शनकारी समझ लिया और यह भी लिखा कि अल्‍लाह उन पर रहम करे।

रहमान के इस ट्वीट के बाद इंटरनेट यूजर्स ने उन्‍हें खूब ट्रोल किया। इसकी शुरुआत अक्षय नाम के एक ट्विटर हैंडल से हिजाब पहनी कुछ महिलाओं की तस्‍वीर शेयर किए जाने के बाद में हुई, जिसमें रहमान को टैग करते हुए लिखा गया, 'सर, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों की प्रभावशाली अभिनेत्रियों ने हिजाब पहनकर नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) का विरोध करने वाले भारतीय मुसलमानों के साथ एकजुटता दिखाई है, उन्हें सलाम। मोदी जल्द ही इस्तीफा देंगे।'

इसके बाद मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'मे गॉड ब्लेस हर यानी अल्लाह उन पर रहम करे।' उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। दरअसल, ये तीनों तस्‍वीरें अलग-अलग लड़कियों की थीं, जिनमें से एक पूर्व पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा और दूसरी नादिया अली थीं। एक यूजर ने लिखा, 'आ गया लपेटे में।' एक अन्‍य ने लिखा, 'एक नादिया अली है, एक मियां खलीफा और कौन है?'

एक अन्‍य यूजर ने अक्ष्य नाम के ट्विटर हैंडल पर मजाकिया अंदाज में लिखा, 'तुम बहुत कमीने हो। भाई खेल गए।' रहमान ने हालांकि अपनी गलती का एहसास होते ही अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, पर तब तक कई यूजर्स इसका स्‍क्रीन शॉर्ट ले चुके थे। यूजर्स ने कई तरह मीम शेयर कर पाकिस्‍तानी नेता को ट्रोल किया।

इससे पहले पाकिस्‍तान के राजनयिक अब्दुल बासित भी इसी तरह के एक मामले में ट्रोल हो गए थे, जब उन्‍होंने जम्‍मू एवं कश्‍मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्‍छेद 370 के अहम प्रावधानों को निरस्‍त करने के बाद एक पुरुष पॉर्न स्टार की तस्‍वीर साझा करते हुए दावा किया था कि यह कश्‍मीर में पैलेट गन का शिकार हुए शख्‍स की तस्‍वीर है। ट्रोल होने पर उन्‍होंने इसे हटा लिया था।