25 सितंबर को भारत में लॉन्च होगी एथर 450X की कलेक्टर एडिशन

भारत में एथर  450X कलेक्टर एडिशन का इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती 99,000 रुपए  (एक्स-शोरूप) से हुई। यह बेसिक कीमत है। एथर 450X कलेक्टर एडिशन अपने स्टैंडर्ड मॉडल जैसा ही होगी। 

 Ather 450X Collector’s Edition to be unveiled on 25th September in India
25 सितंबर को भारत में लॉन्च होगी एथर 450X की कलेक्टर एडिशन। 

नई दिल्ली : एथर 450X कलेक्टर एडिशन भारत में 25 सितंबर को लॉन्च होने जा रही है। बताया जा रहा है कि एथर के इस नए मॉडल में खास फीचर्स होंगे जो उसे स्टैंडर्ड मॉडल से अलग बनाएंगे। आप अगर इस नए मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपको निराश होना पड़ेगा क्योंकि आप इसे अभी खरीद नहीं सकते। यह मॉडल कंपनी के उन कस्टमर को पहले मिलेगा जिन्होंने 450X के इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल की बुकिंग पहले की थी। 

अपने निष्ठावान ग्राहकों को 'धन्यवाद' कहना चाह रही कंपनी
अपने इस नए मॉडल से कंपनी अपने इन ग्राहकों को एक तरह से 'धन्यवाद' कहना चाह रही है जिन्होंने इस ब्रांड के प्रति हमेशा निष्ठा दिखाई है। जहां तक इसकी खासियतें और कीमत की बात है, बताया जा रहा है कि एथर 450X कलेक्टर एडिशन अपने स्टैंडर्ड मॉडल जैसा ही होगी। 

हाल ही में टीजर वीडियो हुआ जारी
कंपनी ने हाल ही में इस मॉडल का एक टीजर वीडियो जारी किया है। हालांकि, टीजर में इस मॉडल के बारे में ज्यादा नहीं बताया गया।  भारत में एथर  450X कलेक्टर एडिशन का इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती 99,000 रुपए  (एक्स-शोरूप) से हुई। यह बेसिक कीमत है। इस मॉडल के एसेसेरीज के लिए कस्टमर के अतिरिक्त राशि देनी पड़ती है। कंपनी अपने ग्राहकों को 'परफॉर्मेंस पैक्स' की सुविधा भी देती है। एथर 450X के लिए आप यदि पूरी कीमत चुकाना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए पड़ सकती है।      

अगली खबर