भारत में लॉन्च से पहले ही Kareena और Saif ने की इस जीप की सवारी, जानें क्या है इस लग्जरी गाड़ी की कीमत

Kareena and Saif ride in new Jeep SUV: हाल ही में करीना और सैफ अली खान की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं, जिनमें वे नई जीप रेंगलर अनलिमिटेड रुबिकॉन की सवारी करते दिख रहे हैं। ये जीप अब तक भारत में लॉन्च नहीं हुई है।

Kareena and Saif ride in new Jeep SUV
Kareena and Saif ride in new Jeep SUV 
मुख्य बातें
  • नई जीप की सवारी करते दिखे करीना और सैफ
  • भारत में जीप नहीं हुई है अब तक लॉन्च
  • लाखों में है इस जीप की कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों को ही कार बहुत पसंद हैं और इस मामले में उनकी चॉइस भी बहुत हाई क्लास है। उनके कलेक्शन में मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, ई-क्लास से टॉप-एंड रेंज रोवर, ऑडी Q7 तक कई लग्जरी कारें शामिल हैं। कुछ साल पहले ही सैफ ने एक चैरी रेड एसआरटी जीप खरीदी थी। लेकिन अब लगता है कि उनके इस कलेक्शन में एक और लग्जरी जीप शामिल होने वाली है।

हाल ही में करीना और सैफ की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं। जिनमें वे एक जीप रेंगलर अनलिमिटेड रुबिकॉन (Jeep Wrangler Unlimited Rubicon) की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। ये जीप सीरीज का लेटेस्ट एडिशन है। खास बात ये है कि ये जीप अब तक भारत में लॉन्च भी नहीं हुई है, लेकिन करीना-सैफ इसमें सवारी करते हुए दिख रहे हैं।

भारत में मार्च में लॉन्च होगी ये जीप
ये जीप भारत में अगले महीने यानी मार्च में लॉन्च होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इसके प्रमोशन के लिए खुद ही करीना और सैफ को ये जीप गिफ्ट की है। क्योंकि मार्च में इसका लॉन्च है।

जानें कितनी है कीमत
नई जीप SUV रेंगलर रुबिकॉन को SUV का सबसे महंगा एडिशन माना जा रहा है। इसकी कीमत लगभग 72 लाख रुपए से शुरू होती है। इसकी कीमत एडिशनल फीचर्स के मुताबिक अलग-अलग होगी। देखना होगा कि इसके लॉन्च के बाद क्या करीना और सैफ इस जीप को खरीदते हैं या फिर प्रमोशन के बाद वापस लौटा देते हैं।

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की अगर बात करें करीना इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान नजर आएंगे। इसके अलावा वे इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी दिखेंगी। इस फिल्म में करीना पहली बार पुलिस का किरदार निभाएंगी। वहीं सैफ की अगर बात करें तो जनवरी में उनकी दो फिल्में तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और जवानी जानेमन रिलीज हुई थीं।

अगली खबर