टोयोटा ने कर्नाटक के बिदाड़ी प्लांट में फिर से शुरू किया प्रोडक्शन

ऑटो
भाषा
Updated May 26, 2020 | 11:27 IST

Toyota : कोरोना वायरस सी वजह से करीब दो महीने से बंद टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कर्नाटक के बिदाड़ी प्लांट फिर से उत्पादन शुरू कर दिया है।

Toyota Kirloskar resumed production at Bidari plant in Karnataka
टोयोटा ने बिदाड़ी प्लांट में फिर से शुरू किया प्रोडक्शन 
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के बीच टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने प्रोडक्शन शुरू किया
  • कंपनी ने कहा कि चरणबद्ध तरीके से परिचालन शुरू हो रही है
  • देश भर में 290 से अधिक डीलरशिप और 230 सर्विस आउटलेट ने भी परिचालन फिर से शुरू हो गया है

नई दिल्ली : वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) मंगलवार (26 मई) से कर्नाटक के बिदाड़ी प्लांट में विनिर्माण फिर शुरू कर रही है। कंपनी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि देश भर में लॉकडाउन के कई सप्ताह के बाद अब पाबंदियों में आंशिक ढील दी जाने लगी है। अत: कंपनी राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों के अनुसार 26 मई से चरणबद्ध तरीके से परिचालन शुरू कर रही है।

उसने कहा कि कंपनी के अधिकारी बारीकी से स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और स्थिति का मूल्यांकन कर रहे हैं। कंपनी ने कहा कि देश भर में उसके 290 से अधिक डीलरशिप और 230 सर्विस आउटलेट ने भी परिचालन फिर से शुरू कर दिया है।

कंपनी के डिप्टी प्रबंध निदेशक राजू बी केतकले ने कहा कि संचालन शुरू करने के दौरान, हम जानबूझकर बहुत अधिक चौकस रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों का शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य कंपनी के लिये बहुत महत्वपूर्ण है। कंपनी उन्हें किसी भी कीमत पर खतरे में नहीं डालना चाहती है।

अगली खबर