Chandigarh Route Diversion: घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर, इन सड़कों पर आवाजाही रहेगी बंद

Chandigarh Route Divert: चंडीगढ़ में सड़कों पर री कारपेटिंग का काम कराया जा रहा है। ऐसे में कई रूटों पर आवाजाही बाधित रहेगी। लोगों को वैकल्पिक मार्गों के जरिए यात्रा करनी होगी। 

Chandigarh Route Divert
चंडीगढ़ में इन सड़कों पर आवाजाही रहेगी बंद  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चंडीगढ़ में सड़कों पर री कारपेटिंग का काम कराया जा रहा है
  • ऐसे में कई रूटों पर आवाजाही बाधित रहेगी
  • लोगों को वैकल्पिक मार्गों के जरिए यात्रा करनी होगी

Chandigarh Route Divert: अगर आप चंडीगढ़ के रहने वाले हैं तो यह खबर आपके लिए जरूरी है। क्योंकि, घर से निकलने पर आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आपको बता दें कि जिला प्रशासन द्वारा शहर में विभिन्न इलाकों में सड़कों की री-कारपेटिंग का काम कराया जा रहा है। इस वजह से कई मार्गों पर आवाजाही बाधित हो गई है। जानकारी के अनुसार, मोहाली चंडीगढ़ रोड़ पर यातायात अगले कुछ दिनों तक प्रभावित रहेगा। इस रूट पर कई जंक्शन का फेज वाइज री कारपेटिंग का काम कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, सड़कों की री-कारपेटिंग के कारण सेक्टर 16 और 17 के बीच मार्ग 24 मार्च से 4 अप्रैल तक सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे के बीच बंद रहेगा। इसी तरह सेक्टर 22 और 23 के बीच जन मार्ग खंड 31 मार्च तक बंद रहेगा। वहीं, सेक्टर 35 और 36 के बीच 5 अप्रैल तक आवाजाही दुर्गम रहेगी। वहीं, सड़कों के कामकाज को देखते हुए यूटी प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि जब तक सड़कों पर री कारपेटिंग का काम पूरा नहीं हो जाता है, तब तक वो अन्य वैकल्पिक मार्गों के माध्यम से यात्रा करें। 

कहां—कहां बंद रहेगा रास्ता?

यूटी प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर 16 और 17 के बीच मार्ग 24 मार्च से 4 अप्रैल तक सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बंद रहेगा। इस दौरान यहां से यातायात डायवर्ट किया जाएगा। वहीं, सेक्टर 22 और 23 के बीच जन मार्ग खंड 31 मार्च तक बंद रहेगा। सेक्टर 35 और 36 के बीच भी 5 अप्रैल तक ऐसी ही स्थिति रहनी है। ऐसे में घर से निकलने से पहले वैकल्पिक मांर्गों के जरिय सफर करें।

इन रास्तों से निकलने के लिए समय का ध्यान रखें या डायवर्ट किए गए रूट का इस्तेमाल करें। अगले कुछ दिनों के लिए रास्ते बंद किए गए हैं। हालांकि रोड की मरम्मत का काम पूरा होते ही रास्ते खोल दिए जाएंगे।

अगली खबर