Chandigarh: बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ज्वेलर शॉप से लूटा 15 किलो सोना और 25 किलो चांदी, फायरिंग करते फरार

Chandigarh Crime: शनिवार देर रात खरड़ -लांडरां रोड पर स्थित प्रेम ज्वेलरी शॉप से चार नकाबपोशों ने गन प्वाइंट पर करीब 15 किलो सोना, 25 किलो चांदी व लाखों रुपये कैश लूट कर फरार हो गए। लूट के दौरान लोगों में दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवाई फायर भी की।

robbery at gun point in Mohali
ज्‍वेलरी शॉप से चार बदमाशों ने लूटी करोड़ों की ज्‍वेलरी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गन प्‍वाइंट पर चार नकाबपोश लुटेरों ने ज्‍वेलरी शॉप से लूटी करोड़ों की ज्‍वेलरी
  • दुकान बंद करते समय पहुंचे लुटेरे तीन बैग में भरकर रखी ज्‍वेलरी लेकर हुए फरार
  • पुलिस ज्‍वेलरी शॉप में काम करने वाले स्‍टॉफ की लूट में मिलीभगत की कर रही जांच

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ से सटे मोहाली में चार लूटेरों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। खरड़ -लांडरां रोड पर स्थित प्रेम ज्वेलरी शॉप से चार नकाबपोश गन प्वाइंट पर नकदी और कई किलो सोना चांदी लूटकर फरार हो गए। पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार ये बदमाश ज्‍वेलरी शॉप से करीब 15 किलो सोना, 25 किलो चांदी व लाखों रुपये कैश तीन बैग में भर कर ले गए हैं। लूट के दौरान लोगों में दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवाई फायर भी की।

बदमाशों ने वारदात को देर रात तब अंजाम दिया, जब आसपास की दुकानें बंद हो गई थी और ज्वेलरी शॉप मालिक भी दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था। तभी चार बदमाश वहां पहुंचे और गन प्‍वाइंट पर तीन बैग के अंदर रखे ज्‍वेलरी व कैश  लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। अब पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

बदमाशों ने लूट से पहले दो दिन तक की रेकी

डीएसपी सिटी-2 सुखजीत सिंह विर्क ने बताया कि अभी तक की गई पुलिस जांच में पता चला है कि, इन बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप में लूट करने से पहले दो दिन तक रेकी की थी। इस लूट में ज्‍वेलरी शॉक के किसी कर्मचारी के जुड़े होने के अंदेशे में यहां काम करने वाले पूरे स्टाफ के मोबाइल फोन की रिकार्डिंग भी खंगाली जा रही है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद बदमाश बनूड़ की तरफ भागे और राजपुरा में गाड़ी बदली है, जहां ये लूटेरे सीसीटीवी में कैद भी हुए हैं। ज्वेलरी शाप मालिक परवीन ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना दुकान बंद कर दुकान से सोना, चांदी व कैश अपने साथ बैग में रखकर घर ले जाता था। लूट के समय भी वह सोने, चांदी व कैश को तीन बैग में भरकर अपनी दुकान से ले जाकर बाहर खड़ी गाड़ी में रखा और जब वह दोबारा दुकान में गया, तो वहां चार नाकाबपोश लुटेरे आ धमके और बंदूक की नोक पर गाड़ी की डिग्गी खुलवाकर सोने चांदी से भरे तीनों बैग लेकर फरार हो गए। जाते हुए बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की।

अगली खबर