Chandigarh Crime News: सरकारी स्कूल में घुस बदमाशों ने चाकू दिखाकर टीचर को दी धमकी, दो गिरफ्तार

Chandigarh Crime News: शहर के एक सरकारी स्‍कूल के अंदर घूसकर कंप्‍यूटर टीचर को धमकी देने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों से पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर लिया है। जांच में यह पता चला है कि दोनों इस स्‍कूल के पुराने छात्र हैं।

chandigarh police
टीचर को चाकू से धमकाने वाले बदमाश गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बीते मंगलवार को स्‍कूल में घुसकर कंप्‍यूटर टीचर को दी थी धमकी
  • कंप्‍यूटर टीचर ने आरोपियों को पहचान रोका रास्‍ता तो निकाल लिया चाकू
  • आरोपियों से पूछताछ के लिए पुलिस ने हासिल किया तीन दिन का रिमांड

Chandigarh Crime News: शहर के एक सरकारी स्‍कूल में बीते मंगलवार को क्‍लास के अंदर टीचर को चाकू दिखाकर धमकाने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों ने स्‍कूल में जबरन घूसकर सबके सामने चाकू दिखाकर कंप्यूटर टीचर को धमकी दी थी। इस घटना से स्‍कूल में सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर जमकर हंगामा मचा था। घटना के बाद पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश कर रही थी।

पुलिस ने इन गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 19 वर्षीय अमन खान और 20 वर्षीय मनित के रूप में की है। शनिवार को दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस के अनुसार अभी तक इस घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

भीड़ देखकर भागे थे ये बदमाश

बता दें कि गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल मलोया आरसी-1 में मंगलवार दोपहर को दोनों आरोपी नशे की हालत में जबरन घुस आए थे। इन बदमाशों को जब कंप्यूटर टीचर संदीप ने रोकने की कोशिश की तो आरोपी चाकू निकालकर काट देने की धमकी देने लगे। हालांकि जब शिक्षकों व बच्‍चों की भीड़ जमा होने लगी तो दोनों आरोपी वहां से भाग गए। जिसके बाद डॉयरेक्टर स्कूल एजुकेशन एचएस बराड़ और स्कूल प्रिंसिपल मंजीत कौर द्वारा इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई। स्कूल प्रिंसिपल ने बच्‍चों की सुरक्षा के लिए स्कूल के गेट के बाहर पीसीआर तैनात करने की भी मांग की है।

स्कूल के पुराने स्‍टूडेंट है दोनों आरोपी

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों युवक इस स्‍कूल के पुराने स्‍टूडेंट है। ये जब स्‍कूल में दाखिल होकर क्‍लास रूम में जा रहे थे तो कंप्यूटर शिक्षक संदीप बंसल ने दोनों युवकों को पहचान लिया था। इसलिए उन्‍होंने दोनों का रास्‍ता रोक कर पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद बदमाशों ने चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी देने लगे।

अगली खबर