आईपीएल छोड़कर टिप्पणी करने वाले एडम जाम्पा के सुर बदले, अब कहा कुछ ऐसा

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Apr 30, 2021 | 10:07 IST

पने फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के माध्यम से जारी एक बयान में जाम्पा ने कहा, आईपीएल बुलबुले की भेद्यता के बारे में मेरी टिप्पणियों का इस बात से कोई लेना-देना नहीं था ..।

इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल २०२१, एडम जंपा, ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ,Indian Premier League, IPL 2021, Adam Jampa, Australian Cricketer
ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर एडम जंपा।   |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : अपने फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के माध्यम से जारी एक बयान में जाम्पा ने कहा, आईपीएल बुलबुले की भेद्यता के बारे में मेरी टिप्पणियों का इस बात से कोई लेना-देना नहीं था कि वायरस किसी भी स्तर पर आईपीएल बुलबुले में प्रवेश करेगा। बीसीसीआई और आरसीबी ने हमें सुरक्षित महसूस कराने के लिए कई सावधानियां बरतीं। मेरा मानना है कि टूर्नामेंट शानदार है और फिनिश लाइन जरूर देखेगा।

जाम्पा ने इससे पहले सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड (एसएमएच) को बताया था कि आईपीएल बायो-बबल संभवत: उन बुलबुले के बीच सबसे कमजोर था जो उन्होंने अब तक देखे हैं।


 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर