शादी के बंधन में बंधने जा रहा आरसीबी का ये धुरंधर खिलाड़ी, नहीं खेल सकेगा आईपीएल का पहला मुकाबला

leg-spinner Adam Zampa getting married: विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) का एर धुरंधर खिलाड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

Adam Zampa Virat Kohli
आरसीबी कप्तान विराट कोहली के साथ एडम जांपा।  |  तस्वीर साभार: Twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का आगाज होने में अब दो हफ्ते का समय रह गया है। सभी फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट के लिए अपनी कमर कस चुकी हैं। विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) भी आगामी सीजन में अपना पूरा दमखम दिखाने को तैयार है। हालांकि, आरसीबी को आईपीएल के पहले मैच में अपने एक धुरंधर खिलाड़ी एडम जांपा के बगैर उतरना पड़ेगा। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर जांपा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

माइक हेसन ने की शादी की पुष्टि

आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल को होगी। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला आरसीबी और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आरसीबी अब तक एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है और इस साल उसे खिताब का सूखा खत्‍म करने की उम्‍मीद होगी। आईपीएल 2020 में आरसीबी चौथे स्‍थान पर रही थी। आरसीबी के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने फ्रेंचाइजी के कैंप को लेकर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें पुष्टि की गई है कि जांपा शादी के चलते पहला मैच उपलब्ध नहीं रहेंगे। 

ट्रेनिंग कैंप 29 मार्च से शुरू होगा

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच रहे माइक हेसन ने वीडियो में कहा, 'पहले मैच के लिए हमारे पास सभी विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होंगे। एडम जांपा की शादी होने जा रही है। उनके लिए यह काफी महत्वपूर्ण समय है और इस बात से फ्रेंचाइजी अवगत थी। हम इसका सम्मान करते हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छा समय बिताएंगे। जब भी जांपा टीम में शामिल होंगे वह टूर्नामेंट में अपना योगदान देंगे।' बता दें कि आरसीबी का ट्रेनिंग कैंप 29 मार्च से शुरू होगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर