VIDEO: आईपीएल 2022 खत्म होते ही आंद्रे रसेल ने खरीदी धांसू कार, कीमत जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

Andre Russell buys a luxurious car: आंद्रे रसेल की नई कार का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। रसेल फिलहाल वेस्टइंडीज टीम से बाहर हैं।

Andre Russell Buys Mercedes Benz AMG
आंंद्रे रसेल  
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में रसेल केकेआर का हिस्सा थे
  • आईपीएल के बाद रसेल ने एक कार खरीदी है
  • ऑलराउंडर रसेल की कार की कीमत करोड़ों में है

आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) भले ही प्लेऑफ में जगह ना बना पाई हो लेकिन वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में सफल रहे। उन्होंने श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर के लिए बल्ले और गेंद, दोनों से धमाल मचाया। रसेल को केकेआर ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। आईपीएल का 15वां सीजन समाप्त होने के बाद रसेल ने खुद को एक शानदार गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपने लिए धांसू लग्जुरियस कार खरीदी है।

रसेल ने ली मर्सिडीज-बेंज एएमजी

रसेल मर्सिडीज-बेंज एएमजी जीटी आर के मालिक बन गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार का फर्स्ट लुक शेयर किया है। वह कार में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। रसेल ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि मैं हमेशा बड़ा सपना देखता हूं! कड़ी मेहनत और त्याग से सपने हकीकत बन जाते हैं। ईश्वर अच्छा है। बता दें कि रसेल की कार की कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक है। कैरेबियाई क्रिकेटर को नई कार खरीदने पर जमकर बधाई मिल रही हैं। उन्हें क्रिस गेल, डैरेन सैमी के अलावा भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बधाई दी।
 


रसेल ने आईपीएल 2022 में केकेआर के लिए 174.5 के स्ट्राइक रेट से 335 रन बनाए और 17 विकेट चटकाए। 34 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने म पर टीम के लिए कई मैच जीते। हालांकि, आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन के बावजूद रसेल वेस्टइंडीज टीम से बाहर हैं। वेस्टइंडीज इन दिनों पाकिस्तान दौरे पर है। रसेल ने अपना आखिर अंतरराष्ट्रीय मैच पिछले साल नवंबर में खेला थे। हालांकि, रसेल के ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप 2022 में खेलने की संभावना जताई जा रही है। टी20 विश्व कप इस साल अक्टूबर-नवंबर में आयोजित किया जाएगा।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर