अशद शफीक ने स्लिप में लिया शानदार कैच, देखकर आप भी कहेंगे वाह! [VIDEO]

असद शफीक ने डॉम बीस का स्लिप पर शानदार कैच लपककर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन सुर्खियां बटोर लीं। कैच को देखकर आप भी कहेंगे वाह!

Asad Shafiq took a blinder
असद शफीक ने लिया शानदार कैच  |  तस्वीर साभार: Twitter

मैनचेस्टर: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट के तीसरे दिन मेहमान टीम ने मेजबान टीम को 326 रन के जवाब में 219 रन पर ढेर कर दिया। पाकिस्तान को पहली पारी में 107 रन की बढ़त दिलाने में गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभाई और फील्डरों ने भी उनका इस दौरान बखूबी साथ दिया। इस दौरान असद शफीक ने एक शानदार कैच लपककर सुर्खियां बटोर लीं। 

तेज गेंदबाजों द्वारा दिलाई शानदार शुरुआत का स्पिनर यासिर शाह ने फायदा उठाते हुए सबसे ज्यादा 4 खिलाड़ियों को आउट किए और इंग्लैंड को सस्ते में समेटने में अहम रोल अदा किया। दूसरे स्पिनर शादाब खान ने 2 विकेट लिए। वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास ने 2, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह ने एक एक विकेट हासिल किया।  

पारी के 58वें ओवर में यासिर शाह की गेंद पर स्लिप पर खड़े असद शफीक ने शानदार कैच लपका। ओवर की चौथी गेंद पर डॉम बीस बल्लेबाजी कर रहे थी और यासिर शाह की गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर स्लिप में चली गई। 

देखिए अशद शफीक का कैच 

गेंद स्लिप पर खड़े असद शफीक की पहुंच से दूर थी ऐसे में उन्होंने पहले उसकी ओर पहुंचने की कोशिश की लेकिन जब ऐसा लगा कि वो गेंद तक समय से नहीं पहुंच पाएंगे तो अपना दाहिनी ओर छलांग लगा दी और हवा में रहते हुए शानदार कैच लपक लिया। इस तरह इंग्लैंड की टीम की पारी का सातवां विकेट गिर गया। कैच इतना शानदार था कि मैदान में खड़ा हर शख्स भौचक्का रह गया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर