AUS vs IND: आशीष नेहरा का बड़ा बयान, जो विराट-रोहित के बीच चल रहा है वो दुखद

Ashish Nehra: विराट कोहली ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व कहा था कि उन्‍हें रोहित शर्मा की चोट के स्‍तर की कोई जानकारी नहीं है। आशीष नेहरा ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया है।

ashish nehra
आशीष नेहरा 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मामले पर आशीष नेहरा ने दी प्रतिक्रिया
  • आशीष नेहरा ने कहा कि दोनों के बीच जो कुछ हो रहा है वो दुखद
  • नेहरा ने कहा कि तकनीक के इस समय में इस तरह की बयानबाजी अच्‍छी नहीं लगती है

सिडनी: ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद से रोहित शर्मा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए टीम चयन हुआ है, तब से रोहित शर्मा चर्चा का विषय बने हुए हैं। रोहित शर्मा की चोट के बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है और सामने बात यह निकलकर आई कि किसी को इस मामले की जानकारी नहीं है कि क्‍या हो रहा है।

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने कहा कि इस मामले में स्‍पष्‍टता की कमी रही। विराट की बात ने सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा जब उन्‍होंने बयान दिया कि टीम में किसी को नहीं पता कि आईपीएल फाइनल खेलने के बाद रोहित शर्मा साथ में ऑस्‍ट्रेलिया क्‍यों नहीं आए। भारतीय कप्‍तान के इस बयान से सभी हैरान हैं और इसके बाद से बीसीसीआई पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

मैं भी निराश हूं: नेहरा

इससे साफ हुआ कि टीम सदस्‍यों के बीच संवाद की कमी है, विशेषकर कप्‍तान और उप-कप्‍तान के बीच। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा भी इस बात से निराश हैं कि इतने अहम दौरे पर मामला हाथ से बाहर निकलता जा रहा है। नेहरा के मुताबिक तकनीक उपलब्‍ध होने के चलते चयनकर्ताओं, हेड कोच रवि शास्‍त्री, विराट कोहली और रोहित शर्मा को आईपीएल के समय एक बार बात कर लेना चाहिए थी ताकि सब चीजें सुलझी रहती।

क्रिकबज ने आशीष नेहरा के हवाले से कहा, 'सभी की तरह, मैं भी हैरान और निराश हूं। मुझे ये समझ नहीं आ रहा। आप विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़‍ियों के बारे में बातें कर रहे हैं, जो कह रहे हैं कि उन्‍हें कुछ पता ही नहीं। मेरे लिए यह दुखद है। आज के दिनों में ऐसा नहीं होना चाहिए। आपके लिए तकनीक उपलब्‍ध है और संबंधित व्‍यक्ति को इस मामले में सही जानकारी देनी चाहिए थी।'

दो टेस्‍ट से बाहर हैं रोहित शर्मा

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज के पहले दो टेस्‍ट से रोहित शर्मा बाहर हैं। हिटमैन इस समय बेंगलुरू में एनसीए में रिहैब से गुजर रहे हैं। 11 दिसंबर को उनकी स्थिति देखने के बाद विचार किया जाएगा कि वह ऑस्‍ट्रेलिया जाएंगे या नहीं। बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया से गुजारिश की है कि रोहित शर्मा के लिए सरकार की अनुमति मिले और वह ट्रेनिंग कर सकें।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर