AUSvIND: अंतिम दो टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, दिग्गज की हुई वापसी 

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 30, 2020 | 17:12 IST

भारत के खिलाफ सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने टीम का ऐलान कर दिया है। डेविड वॉर्नर सहित कई खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है।

Australia Cricket team
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम 

मेलबर्न: डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ आखिरी के दो टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। चयनकर्ताओं ने तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें खराब फॉर्म से जूझ रहे जो बर्न्‍स को बाहर कर वॉर्नर को टीम में लाया गया है। वॉर्नर को ग्रोइन में चोट थी इसलिए वह एडिलेड और मेलबर्न में शुरुआती दो टेस्ट मैचों में नहीं खेले थे। उन्हें यह चोट सिडनी में पिछले महीने खेले गए दूसरे वनडे मैच में लगी थी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा जारी बयान में चयनकर्ता ट्रेवर होंस के हवाले से लिखा गया है, 'वॉर्नर ने अपनी चोट से मजबूत वापसी की है। हम उन्हें भरपूर मौका देंगे ताकि वह सिडनी में खेल सकें।' होंस ने कहा कि बर्न्‍स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने कहा, 'दुर्भाग्यवश, बर्न्‍स की वापसी वैसी नहीं रही जैसी वह और चयनकर्ता चाहते थे।'

विल पुकोवस्की और मार्कस हैरिस ऑस्ट्रेलियाई टीम में दो अन्य सलामी बल्लेबाज हैं। अभ्यास मैच में कनकशन के कारण बाहर हुए पुकोवस्की शुरुआती दो टेस्ट मैचों से भी बाहर हो गए थे। होंस ने कहा, 'पुकोवस्की खेलने के प्रोटोकॉल्स के मुताबिक अंतिम पड़ाव पर हैं। पिछले कुछ दिनों से उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। स्वतंत्र जांच के बाद और वापसी संबंधी प्रोटोकॉल्स के बाद वह सिडनी में खेलने के लिए फिट रहेंगे।' तेज गेंदबाज सीन एबॉट की वापसी हुई है।

अंतिम दो टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम :
टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस (उप-कपतान), सीन एबॉट, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, मोइजेज हेनरिक्स, मार्नस लाबुशैन, नाथन लॉयन, मिशेल नासेर, जेम्स पैटिनसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेप्सन, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर