पूल क्रिकेट खेलने के दौरान बल्‍लेबाज को चेहरे पर लगी गेंद, देखिए वायरल वीडियो

Pool Cricket, batsman hit on face: दो आदमी पूल क्रिकेट का आनंद उठा रहे थे। गेंदबाज ने पानी में गेंद डाली, जो उछलकर बल्‍लेबाज के मुंह पर जा लगी। यह देख गेंदबाज हंस-हंस के लोट-पोट हो गया।

pool cricket
पूल क्रिकेट 
मुख्य बातें
  • दो पुरुषों का स्‍वीमिंग पूल पर क्रिकेट खेलने का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी बना
  • जोफ्रा आर्चर ने भी इस वीडियो को एक ईमोजी के साथ रीट्वीट किया
  • इस मजेदार वीडियो पर ट्विटर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए

नई दिल्‍ली: दो पुरुषों का स्‍वीमिंग पूल पर क्रिकेट खेलने का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुका है। क्रिकेट शाउट्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि गेंदबाज ने पूल में गेंद डालकर उछाल प्राप्‍त करने की कोशिश की। वह सफल होते हैं और उन्‍हें बढ़‍िया उछाल मिलता है। यह गेंद सीधे बल्‍लेबाज के मुंह पर जाकर लगती है।

दरअसल, बल्‍लेबाज इस गेंद पर बल्‍ला अड़ाने की कोशिश करता है, लेकिन वह सफल नहीं हुआ और गेंद उसके मुंह पर लगती है। यह देख गेंदबाज खूब जोर से ठहाका लगाता है। इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने भी इस वीडियो को एक ईमोजी के साथ रीट्वीट किया। आर्चर ने सोचते हुए चेहरे के ईमोजी के साथ यह वीडियो रीट्वीट किया है।

इस वीडियो पर कई तरह के मजाकिया कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पिच में नमी का स्‍तर क्‍या है? पिच ज्‍यादा हरी नजर आ रही है?'

एक यूजर ने लिखा, 'यह खूबसूरत है। मुझे गेंदबाज की माफी के तरीके से प्‍यार हुआ।'

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण क्रिकेट गतिविधियां ठप्‍प पड़ी हैं। इससे स्‍पष्‍ट होता है कि क्रिकेट फैंस को पिच पर एक्‍शन की कितनी कमी खल रही है। बीससीआई की टीम आईपीएल के आयोजन पर ध्‍यान दे रही है। भारत के खेलमंत्री किरेन रीजीजू ने कहा कि बोर्ड को स्‍पष्‍ट रखना होगा कि फैंस की सुरक्षा ज्‍यादा महत्‍वपूार्ण्‍ है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर