विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत-न्यूजीलैंड में किसका पलड़ा भारी? ब्रैंडन मैकुलम ने बताया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated May 31, 2021 | 23:34 IST

ICC World Test Championship Final, Who is Favourite?: आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड में किसका पलड़ा भारी रहेगा इस बारे में ब्रेंडन मुकाबले ने अपनी राय दी है।

Brendon McCullum
Brendon McCullum  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ब्रेंडन मैकुलम ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर अपनी पसंद बताई
  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच किसका पलड़ा है भारी?
  • 18 जून से साउथैंप्टन में खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड फाइनल मैच

इंग्लैंड की परिस्थितियों से न्यूजीलैंड को 18 जून से साउथैम्प्टन में शुरू हो रहे पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में विराट कोहली की अगुवाई वाले भारत से भिड़ना है और ऐसे में उसके पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम को लगता है कि इस मैच में कीवी टीम का पलड़ा भारी रहेगा।

मैकुलम ने स्पोर्ट्स टुडे को बताया, इस मैच से पहले न्यूजीलैंड को जो मैच अभ्यास मिलने जा रहा है, वह उसे फायदा पहुंचाएगा। मुझे लगता है कि यह मैच काफी करीबी होने जा रहा है। जैसे न्यूजीलैंड भारत का सम्मान करता है, एक प्रशंसक के रूप में, मैं भारत का सम्मान करता हूं। मैं जानता हूं कि उनके पास लड़ने की शानदार भावना है।

101 टेस्ट खेलने वाले और ट्रिपल टेस्ट सेंचुरियन क्लब के सदस्य पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा, मुझे लगता है कि हम एक शानदार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल देखेंगें। सर्वश्रेष्ठ टीम की जीत और शानदार खेल देखने को मिलेगा।

न्यूजीलैंड की 20 सदस्यीय टीम जहां डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले मेजबान टीम के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी में है, वहीं भारतीय टीम फिलहाल मुंबई में क्वारंटाइन में है। डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद भारत अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर