सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' देखकर रोया ये क्रिकेटर, कहा-कई वजहों से मेरी आंखों में आ गए आंसू

Cricketer Manoj Tiwari's Reaction on Dil Bechara: बंगाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के लिए खेल चुके मनोज तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखने के बाद अपनी भावनाएं साझा की।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म
  • फिल्म की हो रही है जमकर तारीफ और टूट गए हैं कई रिकॉर्ड
  • लोगों को जमकर रुला रही है सुशांत सिंह राजपूत और संजना की प्रेम कहानी

कोलकाता: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करियर की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही सफलता की नई इबारत लिख दी। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक इतने उतावले थे कि महज दो घंटे में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म क्रैश हो गया। लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया है इसकी तस्दीक IMDB पर फिल्म को मिली 9.7 रेटिंग से हो जाती है। जो कि किसी भी हिन्दी फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है। 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर पूरे देश को सदमा लगा था। एक युवा और प्रतिभाशाली कलाकार के असमय और इस तरह दुनिया से चला जाना लोगों को रास नहीं आया। ऐसे में उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के निर्माताओं ने उसे रिलीज करने का फैसला किया। और जब फिल्म रिलीज हो गई है तो इसे देखने वाला कोई भी शख्स ऐसा नहीं है जिसकी आंखें फिल्म की प्रेम कहानी और सुशांत सिंह राजपूत की शानदार अदाकारी देखकर नम न हुई हों। 

ऐसे लोगों की सूची में भारत के लिए खेल चुके क्रिकेटर मनोज तिवारी का नाम भी शामिल है। बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके मनोज तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखने के बाद भावुक हो गए। उन्होंने फिल्म के बारे में एक भावुक पोस्ट ट्विटर पर साझा की और लिखा, ''कल दिल बेचारा' देखी,मेरा इस फिल्म से एकदम नाता जुड़ गया। फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है। इस खूबसूरत फिल्म में सभी के लिए एक खास संदेश है। फिल्म देखते हुए कई वजहों से मेरी आंखों में आ गए आंसू ।'

सुशांत सिंह राजपूत को बतौर अभिनेता पहचान एमएस धोनी का की बायोपिक से मिली थी। हर किसी ने उस फिल्म को पसंद किया था। ऐसे में क्रिकेट खिलाड़ियों और सुशांत के बीच अच्छे रिश्ते भी बन गए थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और भेदभाव पर शुरू हुई बहस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने जो आवाज उठाई थी उसका मनोज तिवारी ने समर्थन किया था। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर