भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच के दौरान चोटिल होने वाले डेविड वॉर्नर टेस्ट सीरीज के लिए फिट नहीं हो सके हैं और टेस्ट सीरीज का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे।

David Warner
डेविड वॉर्नर 
मुख्य बातें
  • 17 दिसंबर को होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज
  • चोट के कारण पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे डेविड वॉर्नर
  • पहली बार विदेशी सरजमीं पर डे नाइट टेस्ट खेलेगे भारतीय टीम

सिडनी: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच के दौरान चोटिल होने वाले बांए हाथ के धाकड़ कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट से अबतक नहीं उबर सके हैं। ऐसे में वनडे सीरीज के आखिरी मैच और तीन मैच की टी20 सीरीज की टीम से बाहर रहने के बाद भी वॉर्नर की चोट अबतक ठीक नहीं हो सकी है। इस वजह से उन्हें टेस्ट सीरीज के एडिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच की टीम से भी बाहर होना पड़ा है। 

वॉर्नर का बाहर होना ऑस्ट्रेलिया के लिए सीरीज के आगाज से पहले तगड़ा झटका है। वॉर्नर ने स्वयं इस बात की पुष्टि की है। वॉर्नर को पूरी आशा है कि वो बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम में वापसी करने में सफल रहेंगे। 

अगले 10 दिन में हो जाउंगा तैयार
वॉर्नर ने अपनी चोट के बारे में अपडेट देते हुए कहा, मुझे लगता है कि एक छोटे से अंतराल में काफी हद तक मैं चोट से उबर चुका हूं। मेरे लिए सिडनी में रुककर फुल फिटनेस हासिल करना सबसे उपयोगी है। मेरी चोट काफी हद तक ठीक हो चुकी है। लेकिन मुझे खुद को और अपने साथी खिलाड़ियों को इसके लिए संतुष्ट कर पाना बेहद जरूरी है। जिससे कि मैं टेस्ट मैच खेलने के लिए सौ प्रतिशत तैयार कर सकूं। जिसमें विकेटों के बीच दौड़ और फील्डिंग शामिल है और मैं वैसा कर पाने से थोड़ा दूर हूं और आने वाले 10 दिन में ये कसर भी पूरी हो जाएगी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर