ENG vs PAK: पाकिस्तान को करारा झटका, मोहम्मद आमिर गए मैदान से बाहर

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को दूसरे टी20 के दौरान तगड़ा झटका तब लगा जब उनके दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए।

Mohd Amir
मोहम्मद आमिर 
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी टीम को दूसरे टी20 में 196 रन के लक्ष्य का बचाव करते हुए लगा तगड़ा झटका
  • मोहम्मद आमिर की जांघ की मांसपेशियों में आया खिंचाव
  • अगर गंभीर हुई चोट तो फिर हो जाएंगे टीम से बाहर

मैनचेस्टर: बेटी के जन्म के बाद इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तानी टीम में जगह हासिल करने वाले बांए हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर दूसरे टी20 मैच में गेंदबाजी करने उतरे और थोड़ी ही देर बाद मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बाहर हो गए। यह पाकिस्तानी टीम के लिए तगड़ा झटका है।

इंग्लैंड की पारी के छठे ओवर की तीसरी गेंद पर आमिर अपने दाहिने पैर की हैमस्ट्रेंग को पकड़े नजर आए। इसके बाद उनकी मदद के लिए फीजियो को मैदान में आना पड़ा। इसके बाद किसी तरह आमिर ने अपना ओवर पूरा किया और पवेलियन वापस लौट गए। आमिर की टॉम बैंटन और जॉनी बेयर्स्टो ने जमकर धुनाई की और 2 ओवर में 25 रन जड़ दिए। 

मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। पाकिस्तान ने बाबर आजम(56) और मोहम्मद हफीज की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 195 रन का स्कोर खड़ा किया। ऐसे में जीत के लिए 196 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने अच्छी शुरुआत की लेकिन पारी के सातवें ओवर में जल्दी जल्दी दो विकेट 66 रन के स्कोर पर गंवा दिए। शादाब खान ने लगातार दो गेंद में बेयर्स्टो(44) और बैंटन(20) को आउट कर पवेलियन लौटा दिया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर