पाकिस्तानी खिलाड़ियों वहाब रियाज और शोएब मलिक ने खोले एक दूसरे के राज, सानिया का नाम भी आया !

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 16, 2021 | 17:55 IST

Shoaib Malik and Wahab Riaz 'secrets' banter: पाकिस्तान के दो अनुभवी खिलाड़ियों ने लंका प्रीमियर लीग के दौरान एक दूसरे के राज खोले हैं। ऑलराउंडर शोएब मलिक और गेंदबाज वहाब रियाज चर्चा में हैं।

Shoaib Malik and Sania Mirza
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दो अनुभवी पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने खोले एक दूसरे के राज
  • शोएब मलिक और वहाब रियाज चर्चा का विषय बने
  • इन दिनों श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं दोनों खिलाड़ी

इन दिनों लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में जाफना किंग्स के लिए खेल रहे अनुभवी पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक और तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने टूर्नामेंट के इतर खुलकर बातचीत की। दोनों अनुभवी पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने एक-दूसरे के बारे में दिलचस्प बातों का खुलासा किया। दोनों ने 'स्प्रे चैलेंज' में भाग लेते हुए एक-दूसरे के सवालों के जवाब दिए।

बातचीत के दौरान मलिक ने खुलासा किया कि भारतीय टेनिस स्टार और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा को उनके लिए खाना बनाना क्यों पसंद नहीं है। इस पर उन्होंने कहा, "यह प्रश्न मेरी पत्नी से पूछें। तब आपको एक सही जवाब मिलेगा। इसलिए वह खाना बनाना नहीं चाहती, क्योंकि मुझे जल्दी खाना चाहिए होता है। इसलिए वह बाहर से ऑर्डर करती है।"

ये भी पढ़ेंः सानिया मिर्जा को किस नाम से पुकारते हैं शोएब मलिक, यहां क्लिक करके जानिए

बयानों पर सफाई भी जारी

यह पूछे जाने पर कि दोनों खिलाड़ियों में से कौन आलसी है, मलिक ने रियाज की ओर इशारा कर दिया। इसके बाद आयोजकों ने गुरुवार को एक विज्ञप्ति में उनके हवाले से कहा, "रियाज एक तेज गेंदबाज हैं और उन्हें काफी ऊर्जा की जरूरत है, शायद इसलिए वह आलसी हैं।" मलिक ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज को उनसे से सबसे ज्यादा किटबैग रखने का श्रेय दिया। मलिक ने हंसते हुए कहा, वह एक ऑलराउंडर है। इसलिए वह ज्यादा बल्ले रखते हैं।"

वहाब ने आगे कहा कि मलिक के साथ उनका अच्छा संबंध है, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि कई बार, वह कुछ कहते है तो वह बस हंसते हैं और कोई भी जवाब नहीं देते हैं।"

इसे भी पढ़ें- पिच पर मार्निंग वॉक कर रहे थे शोएब मलिक, बांग्लादेशी कीपर ने पवेलियन लौटा दिया

दिन में छह बार खाता है ये खिलाड़ी

दोनों से पूछा गया कि सबसे ज्यादा फूडी कौन है, तो रियाज ने खुलासा किया कि मलिक दिन में छह बार खाते हैं। यहां तक कि सुबह 3 बजे भी उनके कमरे में जाओ तो खाना रखा होता है।" इस पर मलिक ने जवाब दिया, "मैं दिन में छह बार खा सकता हूं, लेकिन मैं कम भोजन लेता हूं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर