गौतम गंभीर ने हार्दिक पांड्या के बारे में दिया बड़ा बयान, कहा- कोई भी लक्ष्‍य दो और...

Hardik Pandya: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने कहा कि हार्दिक पांड्या युवराज सिंह और एमएस धोनी की श्रेणी के खिलाड़ी हैं, जो किसी भी लक्ष्‍य का पीछा करने का दम रखते हैं।

hardik pandya
हार्दिक पांड्या 
मुख्य बातें
  • गौतम गंभीर ने साथ ही बताया कि ऑस्‍ट्रेलिया का कौनसा बल्‍लेबाज इस श्रेणी में शामिल है
  • हार्दिक पांड्या ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 22 गेंदों में नाबाद 42 रन की तूफानी पारी खेली थी
  • हार्दिक पांड्या को उनकी आतिशि पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था

नई दिल्‍ली: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने रविवार को एक बार फिर दर्शाया कि टी20 क्रिकेट में वह एक शानदार फिनिशर क्‍यों हैं। पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने कहा कि वो युवराज सिंह और एमएस धोनी जैसे उन खिलाड़‍ियों की श्रेणी में शामिल हैं, जिनमें किसी भी लक्ष्‍य का पीछा करने की क्षमता है। गंभीर ने साथ ही कहा कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में वो पांड्या की पारी देखकर आश्‍चर्यचकित नहीं हुए थे।

गंभीर ने कहा कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पांड्या इस तरह की कई पारियां खेल चुके हैं। उन्‍होंने साथ ही कहा कि जब पांड्या क्रीज पर होते हैं तो आखिरी ओवर में 20-25 रन बनाना नामुमकिन नहीं लगता। गंभीर ने कहा, 'हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में इस तरह की पारियां खेली हैं और जब आप अच्‍छे आईपीएल के बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में आते हैं तो विश्‍वास बहुत ऊंचा होता है। पांड्या ने इस तरह की पारियां मुंबई इंडियंस के लिए खेली हैं। इस मामले में उन्‍होंने रविवार को कुछ नया नहीं किया।'

आखिरी ओवर में 20-25 रन बना सकते हैं पांड्या: गंभीर

गंभीर ने क्रिकइंफो से बातचीत में कहा, 'हार्दिक पांड्या जैसे कुछ ही खिलाड़ी हैं। युवराज सिंह और एमएस धोनी पहले थे और अब ग्‍लेन मैक्‍सवेल। इनमें किसी भी लक्ष्‍य का पीछा करने की क्षमता है। अगर आपको आखिरी ओवर में 20-25 रन बनाना है तो ये खिलाड़ी विश्‍वास दिलाते हैं कि आप स्‍कोर बना सकते हैं।' ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में पांड्या ने आखिरी ओवर में दो लंबे छक्‍के जमाकर भारत को ऑस्‍ट्रेलिया में एक और टी20 इंटरनेशनल सीरीज जीत दिलाई।

हार्दिक पांड्या ने 22 गेंदों में नाबाद 42 रन की पारी खेली और उन्‍हें इसके लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। भारत के लिए पांड्या ने जो भूमिका निभाई, उससे कई पूर्व क्रिकेटरों ने उनकी तारीफ की। इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने कहा कि हार्दिक पांड्या में अगला वैश्विक सुपरस्‍टार बनने के सभी गुण हैं। वह अपने कप्‍तान विराट कोहली और एमएस धोनी की राह पर चल पड़े हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर