IND vs BAN 2nd ODI Live Score Streaming: भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे वनडे मैच का सीधा LIVE प्रसारण, ऐसे देखें

India vs Bangladesh, IND vs BAN 2nd ODI Live Score Streaming Online on Sony Ten 3, Sony Liv: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को खेला जाना है। आइए जानते हैं कि इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टीवी टेलीकास्ट भारत में कब और कहां देखें।

IND vs BAN 2nd ODI: Online Live streaming, tv telecast timings
भारत-बांग्लादेश दूसरे वनडे मैच को कब और कहां देखें  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत का बांग्लादेश दौरा 2022
  • भारत और बांग्लादेश के बीच अब दूसरा वनडे मैच
  • टीम इंडिया के लिए करो या मरो का मुकाबला

IND vs BAN 2nd ODI Live Score Streaming (भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे वनडे मैच की लाइव क्रिकेट स्कोर स्ट्रीमिंग): भारतीय क्रिकेट टीम के बांग्लादेश दौरे का आगाज अच्छा नहीं हुआ। टीम इंडिया ने मेजबान टीम के खिलाफ मीरपुर में खेला गया तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गंवा दिया। इसके साथ ही बांग्लादेश ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली और अब दूसरा वनडे मैच भारत के लिए करो या मरो का मुकाबला बन चुका है।

India vs Bangladesh 2nd ODI Live Score Streaming: Watch Full Scorecard, Live Score here

पहले वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहद खराब प्रदर्शन किया। टीम इंडिया के बल्लेबाज मीरपुर की पिच पर 41.2 ओवर में 186 रन पर ही सिमट गए। इसके बाद जवाब देने उतरी बांग्लादेशी टीम ने गजब का हौसला दिखाया, खासतौर पर उनकी अंतिम जोड़ी ने। जब भारत जीत से सिर्फ एक विकेट दूर था, तब मेहदी हसन मिराज (नाबाद 38) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश को 1 विकेट से जीत दिला दी। आइए अब जानते हैं कि इस मुकाबले को आप भारत में कब और कहां देख सकते हैं।

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरे वनडे मैच कब खेला जाएगा? (When will IND vs BAN 2nd Odi be played)

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच बुधवार यानी 7 दिसंबर 2022 को खेला जाएगा।

भारत-बांग्‍लादेश दूसरा वनडे मुकाबला कहां खेला जाएगा? (Where will IND vs BAN 2nd odi be played)

टीम इंडिया और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच भी ढाका के मीरपुर स्थित शेर-ए-बांग्‍ला स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

IND vs BAN 2nd ODI Pitch Report and Weather: भारत-बांग्लादेश दूसरे वनडे की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल यहां जानिए

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे शुरू होगा? (India vs Bangladesh 2nd ODI Timing)

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा वनडे भारतीय समय के मुताबिक सुबह 11:30 बजे शुरू होगा। मैच का टॉस आधे घंटे पहले होगा।

मेजबान बांग्‍लादेश और टीम इंडिया के बीच दूसरे वनडे का लाइव प्रसारण किस चैनल पर देख सकते हैं? (IND vs BAN 2nd Odi live telecast on which TV channel)

भारत-बांग्‍लादेश वनडे सीरीज के इस दूसरे वनडे मैच का लाइव प्रसारण आप भारत में सोनी स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरे वनडे की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (India vs Bangladesh 2nd Odi Live Streaming)

भारतीय किकेट टीम और मेजबान बांग्‍लादेश के बीच दूसरे वनडे की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप सोनी लिव ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा, टाइम्‍स नाउ नवभारत पर भी आप मैच से संबंधित अहम कवरेज और ताजा अपडेट्स हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर