IND vs BAN 2nd ODI Playing 11, Dream11: भारत और बांग्‍लादेश इस प्‍लेइंग 11 के साथ संभाल सकते हैं मैदान

India vs Bangladesh, IND vs BAN 2nd ODI Playing 11, Dream11 Team Prediction: भारत और बांग्‍लादेश के बीच मीरपुर के शेर-ए-बांग्‍ला स्‍टेडियम पर तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे खेला जाएगा। दोनों टीमें इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती हैं।

Ind vs Ban 2nd odi playing 11
भारत बनाम बांग्‍लादेश दूसरा वनडे संभावित प्‍लेइंग 11  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत और बांग्‍लादेश के बीच मीरपुर में खेला जाएगा दूसरा वनडे
  • भारत सीरीज बराबर करने के लिए जोर लगाएगा जबकि बांग्‍लादेश सीरीज जीतना चाहेगा
  • भारत और बांग्‍लादेश इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकते हैं

IND vs BAN 2nd ODI Playing 11, Dream11 Team Prediction: भारत और बांग्‍लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे बुधवार को मीरपुर के शेर-ए-बांग्‍ला स्‍टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो की स्थिति का होगा क्‍योंकि पहले वनडे में उसे मेजबान टीम के हाथों 1 विकेट की शर्मनाक शिकस्‍त झेलनी पड़ी। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम पहला वनडे जीतने के बेहद करीब थी, लेकिन मेहनी हसन ने मुस्‍ताफिजुर रहमान के साथ 51 रन की अविजित साझेदारी करके बांग्‍लादेश को यादगार जीत दिलाई।

India vs Bangladesh 2nd ODI Live Score Streaming: Watch Full Scorecard, Live Score here

लिटन दास के नेतृत्‍व वाली बांग्‍लादेश की कोशिश सीरीज अपने कब्‍जे में करने की होगी जबकि भारतीय टीम सीरीज बराबर करने के लिए जान लगाएगी। भारत और बांग्‍लादेश के बीच अब तक कुल 37 वनडे खेले गए हैं, जिसमें से भारत ने 30 जबकि बांग्‍लादेश ने 6 मैच जीते हैं। एक मैच का नतीजा नहीं निकल सका। भारत और बांग्‍लादेश दोनों ही मैच जीतने के लिए अपनी मजबूत प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभालना चाहेंगे।

क्‍या गिल और सैमसन को मिलेगा मौका?

सबसे पहले भारतीय टीम की प्‍लेइंग 11 की बात करें तो देखना होगा कि शिखर धवन की जगह शुभमन गिल को ओपनिंग पर मौका मिलेगा और संजू सैमसन को मिडिल ऑर्डर में आजमाया जाएगा या नहीं। शिखर धवन पहले वनडे में रिवर्स स्‍वीप शॉट खेलने की फिराक में बोल्‍ड हो गए थे। ऐसे में उनकी जगह पर खतरा मंडरा रहा है। वहीं भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर पहले वनडे में फ्लॉप रहा था, जिसके बाद संजू को शामिल करने की जोरदार मांग चल रही है। भारतीय गेंदबाजों ने काफी प्रभावित किया और उनके बरकरार रहने की उम्‍मीद है।

बांग्‍लादेश की क्‍या होगी प्‍लेइंग 11

वहीं मेजबान टीम शायद ही अपने विजयी संयोजन में बदलाव करे। बांग्‍लादेश के लिए पहले वनडे में मेहदी हसन, शाकिब अल हसन और इबादत हुसैन ने मैच विजयी प्रदर्शन किया था। टीम को एक बार फिर इनसे शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद रहेगी। बांग्‍लादेश के प्रमुख तेज गेंदबाज तास्किन अहमद फिट हो चुके हैं, लेकिन टीम उन्‍हें खिलाने में जल्‍दबाजी नहीं करना चाहेगी। 

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11

भारत की संभावित प्‍लेइंग 11 - रोहित शर्मा (कप्‍तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्‍मद सिराज और कुलदीप सेन।

बांग्‍लादेश की संभावित प्‍लेइंग 11 - लिटन दास (कप्‍तान), नजमुल हुसैन शांतो, अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, महमूदुल्‍लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, हसन महमूद, मुस्‍ताफिजुर रहमान और इबादत हुसैन।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर