CSK vs LSG Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: जानिए आज चेन्नई-लखनऊ मैच में कैसी होगी पिच और मौसम का हाल

Today Match Pitch Report, CSK vs LSG, Mumbai weather Forecast Today: आज आईपीएल 2022 के सातवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर लखनऊ सुपर जायंट्स से होगी। आइए जानते हैं कैसी है इस मैच के वेन्यू ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच और मौसम का हाल।

CSK vs LSG, Brabourne Stadium Pitch Report
CSK vs LSG, Brabourne Stadium Pitch Report  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आज खेला जाएगा आईपीएल 2022 का सातवां मुकाबला
  • मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगी चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर
  • दोनों टीमों अपना खाता खोलने मैदान पर उतरेंगी

Today IPL match Pitch Report, Chennai vs Lucknow: आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें एडिशन में सातवां मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में आमने-सामने होंगी आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और टूर्नामेंट से जुड़ने वाली नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स। दोनों ही टीमों का ये मौजूदा आईपीएल सीजन में दूसरा मुकाबला होगा। इससे पहले खेले गए अपने-अपने पहले मुकाबले में दोनों ही टीमों का हार का सामना करना पड़ा था। अब आज का मुकाबला मुंबई के ऐतिहासिक ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेला जाना है जहां दोनों टीमें जीत के साथ सीजन में अपना खाता खोलना चाहेंगी।

IPL 2022, LSG vs CSK Live Score, Playing 11 Today Match: Watch here

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पहला मैच टूर्नामेंट के पहले दिन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था। वो मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था जहां महेंद्र सिंह धोनी के अर्धशतक के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपना पहला मैच दूसरी नई टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था। वो मुकाबला भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ था जिसमें गुजरात की टीम ने लखनऊ की टीम को 6 विकेट से शिकस्त दी थी।

कैसी होगी चेन्नई-लखनऊ मैच की पिच (CSK vs LSG Pitch Report)

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए गुरुवार को आईपीएल 2022 का सातवां मैच ब्रेबोर्न ्स्टेडियम पर आयोजित होने जा रहा है। ये इस मैदान पर आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला होगा जो कि अपने आप में इस मैच को खास बना देता है। इस मैदान पर बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले होती रही है और उम्मीद की जा रही है कि गुरुवार को जब चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स ग्राउंड पर होंगी तब भी कुछ ऐसा ही होगा। पहली पारी में इस मैदान के आंकड़ों के नजरिए से देखें तो औसत स्कोर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए अच्छा रहा है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम यहां तकरीबन 160 रनों का स्कोर खड़ा कर सकती है।

आज कैसा होगा मुंबई का मौसम (Mumbai Weather Prediction)

जब आज चेन्नई और लखनऊ की टीमें ब्रेबोर्न स्टेडियम पर मौजूदा आईपीएल सीजन का अपना-अपना दूसरा मैच खेलने उतरेंगी तो हर एक चीज पर नजर रहेगी। पिच के साथ-साथ मौसम पर नजरें टिकी होंगी। ब्रेबोर्न स्टेडियम ममुंबई में मौजूद है जहां आज पूरे दिन मौसम गर्म रहने के आसार हैं। अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेंटीग्रेड रहने की उम्मीद है जबकि न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेंटीग्रेड के आस-पास रहने के आसार हैं। चेन्नई-लखनऊ मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाना है। बारिश की तो कोई उम्मीद नहीं है लेकिन उमस जरूर खिलाड़ियों को पसीना-पसीना करने के लिए काफी होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर