विराट कोहली के साथ मैदान पर अपनी टक्कर को लेकर महान जेम्स एंडरसन ने अब दिया ये बयान

James Anderson on Virat Kohli: इंग्लैंड के महान तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एक बार फिर भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बयान दिया है।

Virat Kohli vs James Anderson
विराट कोहली और जेम्स एंडरसन (ICC)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • जेम्स एंडरसन का विराट कोहली को लेकर बयान
  • एक बार फिर विराट के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहते हैं एंडरसन
  • टेस्ट क्रिकेट में दोनों खिलाड़ियों की टक्कर के कायल हैं फैंस

Virat Kohli-James Anderson Rivalry: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अगर कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे हैं जिनकी प्रतिद्वंद्विता देखने के लिए फैंस बेताब रहते आए हैं तो उनमें से एक जोड़ी विराट कोहली और जेम्स एंडरसन की भी है। इंग्लैंड के महान तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन अब सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं और अब भी वो विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। उन्होंने अपने ताजा बयान में एक बार फिर कुछ ऐसा ही कहा है।

इसी महीने के अंत में 40 साल के होने जा रहे इंग्लैंड के पेसर जेम्स एंडरसन और खराब फॉर्म से जूझ रहे भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के बीच पिछले एक दशक में कई बार दिलचस्प टक्कर देखने को मिली है। एंडरसन ने संकेत दिया है कि वो अगले साल घरेलू एशेज सीरीज तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते रहेंगे। उनसे रिटायरमेंट के प्लान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि वो विराट के खिलाफ फिर से गेंदबाजी करना चाहेंगे।

एंडरसन ने कहा, "खैर, मुझे ये तो नहीं पता (संन्यास के बारे में) लेकिन मैं विराट के खिलाफ फिर से गेंदबाजी करना जरूर चाहूंगा। तो शायद मैं अगले दौरे तक टिका रहूंगा।"

ये भी पढ़ेंः विराट कोहली के जवाब पर आया बेन स्टोक्स का धांसू रिप्लाई, फूले नहीं समाएंगे विराट के फैंस

भारत और इंग्लैंड के बीच 2024 तक कोई टेस्ट सीरीज निर्धारित नहीं है, लेकिन एंडरसन ने इससे ये संकेत जरूर दे दिया है कि वो कुछ साल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते रहेंगे। एंडरसन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 657 विकेट ले लिए हैं और वो टेस्ट इतिहास में सर्वाधिक विकेट लेने वाले पेसर और सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में मुरलीथरन और शेन वॉर्न के बाद तीसरे स्थान पर हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर