जर्सी एक्‍ट्रेस मृणाल ठाकुर ने बताए अपने 3 पसंदीदा क्रिकेटर्स के नाम, एक तो बिलकुल ही हैरान कर देने वाला...

Mrunal Thakur names her favourite cricketers: जर्सी क्रिकेट पर आधारित फिल्‍म है, जिसमें शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर प्रमुख भूमिका में है। मृणाल ठाकुर ने अपने तीन पसंदीदा क्रिकेटरों के नाम बताए हैं।

mrunal thakur
मृणाल ठाकुर 
मुख्य बातें
  • मृणाल ठाकुर ने अपने तीन पसंदीदा क्रिकेटरों के नाम बताए
  • मृणाल ठाकुर क्रिकेट पर आधारित फिल्‍म जर्सी में प्रमुख भूमिका में है
  • मृणाल ठाकुर ने दो भारतीय जबकि एक श्रीलंकाई क्रिकेटर का नाम‍ लिया

सेंचुरियन: क्रिकेट पर आधारित फिल्‍म जर्सी 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्‍म में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फिल्‍म के रिलीज होने से पहले मृणाल ठाकुर से पूछा गया कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर कौन है। इसके जवाब में जर्सी फिल्‍म की एक्‍ट्रेस ने तीन क्रिकेटरों के नाम लिए। ठाकुर ने कहा कि विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और लसिथ मलिंगा उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स हैं।

ठाकुर ने साथ ही बताया कि लसिथ मलिंगा उन्‍हें इसलिए पसंद है क्‍योंकि उनके लंबे और घूंघराले बाल है। मृणाल ठाकुर ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर मेरे पसंदीदा क्रिकेटर्स हैं, लेकिन मुझे मलिंगा उनके लंबे और घूंघराले बालों के कारण पसंद है।'

तेंदुलकर-कोहली भारत के दो महानतम बल्‍लेबाज

मृणाल ठाकुर के पसंदीदा क्रिकेटरों की बात करें तो सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली भारत के दो महानतम क्रिकेटर्स हैं। तेंदुलकर दुनिया के एकमात्र बल्‍लेबाज हैं, जिन्‍होंने 100 अंतरराष्‍ट्रीय शतक जमाए और टेस्‍ट (15921) व वनडे (18426) में सबसे ज्‍यादा रन बनाए। वहीं विराट कोहली ने 70 अंतरराष्‍ट्रीय शतक जमाए और वनडे क्रिकेट में छठे सर्वश्रेष्‍ठ रन स्‍कोरर है। कोहली ने वनडे क्रिकेट में 12169 रन बनाए हैं। मौजूदा भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में दूसरे सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं। उन्‍होंने 52.04 की औसत से 3227 रन बनाए हैं।

वहीं लसिथ मलिंगा टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में श्रीलंका के सर्वश्रेष्‍ठ विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्‍होंने 107 विकेट चटकाए हैं। मलिंगा ने वनडे क्रिकेट में 338 विकेट लिए। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज ने टेस्‍ट क्रिकेट में 101 विकेट लिए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर