ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में नहीं खेलेंगे जोस बटलर

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 07, 2020 | 15:28 IST

Jos Buttler: बटलर ने वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए दो महीने जैव सुरक्षित वातावरण में बिताए। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे के लिए सीमित ओवरों की टीम से जुड़ गए।

jos buttler
जोस बटलर 
मुख्य बातें
  • जोस बटलर ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 में नहीं खेलेंगे
  • जोस बटलर दूसरे टी20 मैच के बाद अपने परिवार के पास चले गए हैं
  • ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व जोस बटलर के लौटने की संभावना है

साउथैम्‍प्‍टन:  इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर अपने परिवार के साथ समय बिताने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे। इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने दूसरे टी20 में नाबाद 77 रन बनाकर अपनी टीम की छह विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद वह इंग्लैंड के जैव सुरक्षित वातावरण से निकलकर अपने परिवार के पास चले गए थे।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार को जारी बयान में कहा, 'वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐजिस बाउल में मंगलवार को होने वाले अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाएंगे।' इंग्लैंड तीन मैचों की सीरीज में अभी 2-0 से आगे है।

टेस्ट टीम के सदस्य के रूप में बटलर ने वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए दो महीने जैव सुरक्षित वातावरण में बिताए। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे के लिए सीमित ओवरों की टीम से जुड़ गए। बयान में कहा, 'बटलर शुक्रवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले पहले वनडे मैच से पूर्व गुरुवार को जैव सुरक्षित वातावरण में वापस आ जाएंगे, लेकिन इससे पहले उनके परीक्षण होंगे।'

ऐजिस बाउल में अंतिम टी20 के बाद दोनों टीमें तीन मैचों की वन डे सीरीज के लिए मैनचेस्टर जाएंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर