'हमारे खिलाफ गलत खबरें चलीं, लेकिन हमने...', इंग्लैंड से टी20 सीरीज जीतने के बाद कप्तान पोलार्ड ने कही बड़ी बात

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 31, 2022 | 14:50 IST

Kieron Pollard on West Indies vs England T20I Series: वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज अपने नाम कर ली। जानिए, सीरीज के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने क्या कुछ कहा?

Kieron Pollard
कीरोन पोलार्ड  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड टी20 सीरीज
  • वेस्टइंडीज का 3-2 से सीरीज पर कब्जा
  • वेस्टइंडीज ने पांचवां मैच 17 रन से जीता

बारबाडोस: वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने सोमवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान टीम में नकारात्मकता होने के बावजूद इंग्लैंड को हराने में कामयाबी हासिल की। ऑलराउंडर जेसन होल्डर के चार गेंदों में चार विकेट और अकील हुसैन (4/30) की शानदार गेंदबाजी की वजह से वेस्टइंडीज ने सोमवार को यहां केंसिंग्टन ओवल में पांचवें और अंतिम मैच में इंग्लैंड को 17 रनों से हराकर सीरीज 3-2 से जीत ली।

पोलार्ड को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वॉयस नोट्स के साथ सीरीज के दौरान वेस्टइंडीज टीम में दरार पड़ने की खबरें सामने आ रही थीं। वेस्ट इंडीज के एक अखबार की एक रिपोर्ट में पुरुषों की टीम में उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, जिसमें ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ के इलाज के लिए जांच के दायरे में आने का आरोप लगाया गया था।  वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस ने स्मिथ के आरोपों को खारिज कर दिया है, खासकर तब जब उन्हें तीसरे टी20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था।

सीरीज जीतने के बाद पोलार्ड ने कहा, 'यह अद्भुत है। इसके लिए मैं सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद देता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि ड्रेसिंग रूम में हर खिलाड़ी ने समान रूप से मेहनत की है। कप्तान ने कहा, 'हर बार जब हमने मैच जीते, तो हमारे खिलाफ कुछ गलत खबरें चल रही थी, लेकिन हमने उन सबकी परवाह किए बिना बेहतर प्रदर्शन किया।' 

यह भी पढ़ें: जेसन होल्‍डर ने रचा इतिहास, T20I में हैट्रिक लेने वाले बने वेस्‍टइंडीज के पहले गेंदबाज

जेसन होल्डर टी20 में हैट्रिक लेने वाले वेस्टइंडीज के पहले गेंदबाज बन गए और इतनी ही गेंदों में चार विकेट लेने वाले अब तक के चौथे खिलाड़ी बने हैं, क्योंकि उनके इस प्रदर्शन ने घर में टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीताने में मदद की।

होल्डर ने फिर से सभी प्रारूपों में दुनिया के अग्रणी ऑलराउंडरों में से एक के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है और इसलिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' और 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' चुना गया। अब वेस्टइंडीज की टीम सोमवार को बारबाडोस से भारत के लिए उड़ान भरेगी, जहां वह तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय और तीन वनडे मैच खेलेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर