KKR के मिस्‍ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने की शादी, स्‍टेज पर पार्टनर के साथ खेला क्रिकेट

Varun Chakravarthy: कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वरुण चक्रवर्ती और नेहा खेडे़कर के फोटोज व वीडियो शेयर किए हैं। स्‍टेज पर दोनों ने क्रिकेट भी खेला।

varun chakravarthy marries to neha khedekar
वरुण चक्रवर्ती ने नेहा खेड़ेकर से शादी की 
मुख्य बातें
  • कोलकाता नाइटराइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने नेहा खेड़ेकर को बनाया अपना हमसफर
  • दोनों की शादी इस साल की शुरूआत में होना थी, लेकिन महामारी के कारण अब हो पाई
  • वरुण और नेहा ने शादी के स्‍टेज पर क्रिकेट खेला और इस खुशहाल पल का पूरा आनंद उठाया

चेन्‍नई: कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के मिस्‍ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने शुक्रवार को चेन्‍नई में अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड नेहा खेड़ेकर से शादी की। यह जोड़ी इस साल की शुरूआत में शादी करने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण इनकी शादी स्‍थगित हो गई। जब पूरे देश में लॉकडाउन घोषित हुआ था तब वरुण और नेहा दोनों अलग-अलग शहरों में ठहरे हुए थे। जहां वरुण चेन्‍नई में थे और मई-जून में उनका क्षेत्र कंटेनमेंट जोन में था, वहीं नेहा ने मुंबई में लॉकडाउन बिताया।

इस जोड़ी ने शादी के स्‍टेज पर ही क्रिकेट खेलकर पल का पूरा आनंद उठाया। एक वीडियो सामने आया, जिसमें दिख रहा है कि वरुण चक्रवर्ती ने नेहा को कुछ गेंदें डाली और परिवार व दोस्‍तों ने दोनों की हौसलाअफजाई की। 

कोलकाता नाइटराइडर्स के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स ने वरुण चक्रवर्ती की शादी के फोटोज व वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में नजर आया कि नेहा ने आखिरी गेंद पर वरुण की मिस्‍ट्री को भांप लिया और स्‍टाइलिश स्‍क्‍वायर कट खेला। केकेआर ने पोस्‍ट शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'वरुण चक्रवर्ती और नेहा खेड़ेकर को नाइटराइडर्स परिवार की तरफ से बड़ी शुभकामनाएं। अब इनकी यात्रा पति-पत्‍नी के रूप में शुरू हुई।'

वरुण चक्रवर्ती के लिए आईपीएल 2020 का सीजन शानदार बीता। उन्‍होंने 13 मैचों में 17 विकेट चटकाए। इसमें दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ 20 रन देकर पांच विकेट लेने वाला प्रदर्शन शामिल है। यह आईपीएल 2020 में किसी गेंदबाज का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन था। इस शानदार प्रदर्शन की ईनाम वरुण को भारतीय टीम में सेलेक्‍ट होकर मिला। ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए वरुण चक्रवर्ती को भारतीय टीम में जगह मिली थी। मगर दाएं हाथ के कंधे में चोट के कारण वह दौरे से बाहर हो गए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर