IPL 2022: कोलकाता मेट्रो देगा 24 और 25 मई को आईपीएल प्लेऑफ मैचों के लिए विशेष सेवा

Metro Railway Kolkata: कोलकाता मेट्रो रेलवे ने आईपीएल मैच को लेकर बड़ी घोषणा की है , कहा है कि  24 और 25 मई को ईडन गार्डन में खेले जाने वाले मैचों के लिए विशेष सेवा प्रदान की जाएगी।

Metro Railway Kolkata
IPL मैच को लेकर कोलकाता मेट्रो रेलवे ने अहम घोषणा की है 

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की चार टीमों का फैसला हो चुका है गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अंतिम चार में जगह बनाने में कामयाब रही, 24 मई से प्लेऑफ राउंड की शुरुआत होगी। 24 मई को पहले क्वालिफायर में गुजरात और राजस्थान की टीमें कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आमने-सामने होंगी।

वहीं 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में ही लखनऊ और बैंगलोर के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। मंगलवार यानी 24 मई को गुजरात और राजस्थान के बीच क्वालीफायर मुकाबले का पहला मैच खेला जाएगा, जिसके लिए कोलकाता मेट्रो रेलवे ने अहम घोषणा की है।

मेट्रो रेलवे कोलकाता सूचना जारी करते हुए कहा कि 24 और 25 मई को ईडन गार्डन में खेले जाने वाले आईपीएल मैचों के लिए एक विशेष मध्यरात्रि मेट्रो सेवा (kolkata special midnight metro service) प्रदान करेगा।

एस्प्लेनेड स्टेशन पर बुकिंग काउंटर खुले रहेंगे

कहा गया कि टी-20 मैच के बाद एस्प्लेनेड स्टेशन से दक्षिणेश्वर और कवि सुभाष स्टेशन तक के लिए अतिरिक्त मेट्रो सेवाएं दी गई हैं और ये रात 12 बजे तक चलेंगी, इसके लिए एस्प्लेनेड स्टेशन पर बुकिंग काउंटर खुले रहेंगे, ये मेट्रो ट्रेनें रास्ते में आने वाले सभी स्टेशनों पर रुकेंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर