आमतौर पर विराट कोहली की आलोचना करने वाले माइकल वॉन ने इस बार कुछ अलग कह दिया

Michael Vaughan on Virat Kohli: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन आमतौर पर भारतीय क्रिकेट टीम और कप्तान विराट कोहली की आलोचना करते रहते हैं लेकिन इस बार आईपीएल को लेकर उन्होंने कुछ अलग कहा है।

Michael Vaughan Virat Kohli
माइकल वॉन और विराट कोहली (AP)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • माइकल वॉन ने विराट कोहली पर दिया बयान
  • आईपीएल में विराट कोहली के ओपनिंग करने पर अपनी राय रखी
  • 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है आईपीएल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहला खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी

नई दिल्लीः विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ आलोचक ऐसे हैं जो हर मौके पर कुछ ना कुछ कहने से नहीं चूकते। इनमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का नाम सबसे ऊपर आता है। वॉन ने फिर से एक बयान दिया है, हालांकि इस बार उनके सुर बदले हुए लग रहे हैं। उन्होंने विराट कोहली की आलोचना नहीं, बल्कि तारीफ की है। उनका ये बयान आईपीएल से संबंधित है।

गौरतलब है कि, भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पांचवें टी20 के बाद कोहली ने कहा था कि वो आगामी आईपीएल में भी बेंगलोर के लिए ओपनिंग करेंगे। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए माइकल वॉन ने कहा है कि ये बल्लेबाज किसी भी स्थान पर खेलने में सक्षम है और उनकी टीम को इससे काफी फायदा मिलेगा।

माइकल वॉन ने क्रिकबज से कहा, "वो (कोहली) कहीं पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें बेंगलोर में कुछ मिल गया है। मुझे लगता है कि कोहली के शीर्ष पर बल्लेबाजी करने से टीम और ज्यादा मजबूती मिलेगी।"

उन्होंने कहा, "वो उन विकेटों पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अगर आप किसी भी बल्लेाज से पूछेंगे कि 'आप भारत में कहां बल्लेबाजी करना चाहेंगे' तो आपको ये जवाब मिलेगा हां मैं ओपनिंग करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि वो अगले कुछ महीनों में ओपनिंग करने का आनंद लेंगे। हमें कुछ अच्छी पारियां देखने को मिलेंगी।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर