विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन है माइकल वॉन का बेटा, पिता से हमेशा इस बात की करता है जिद

Michael Vaughan on Virat Kohli: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का बेटा भारतीय कप्तान विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन है। वह हमेशा कोहली की बैटिंग देखने की जिद करता है।

Virat Kohli Michael Vaughan
विराट कोहली और माइकल वॉन 

विराट कोहली अपनी पीढ़ी के सबसे मशहूर क्रिकेटरों में से एक हैं। उन्हें देशवासियों से ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों से प्यार मिलता है। उनकी शॉट लगाने की काबिलियत लाजवाब है, जिससे क्रिकेट फैंस मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। कोहली की फैन फॉलोइंग बड़ों और बच्चों दोनों ही में हैं। इतना ही नहीं कोहली को चाहने वालों की लिस्ट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स तक के बच्चे शामिल हैं। हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने खुलासा किया है कि उनका बेटा भी कोहली बहुत बड़ा प्रशंसक है और वह हमेशा इस भारतीय क्रिकेटर की बल्लेबाजी देखने के लिए आतुर रहता है। वॉन ने कहा कि बेटा बोलता है जब कोहली की बैटिंग के आएं तो जगा देना ।

'विराट कोहली आए तो मुझे जगा देना'

माइकल वॉन ने क्रिकबज से कहा कि मेरा बेटा एक छोटा खिलाड़ी है। वह हमेशा मुझसे कहता रहता है कि जब विराट कोहली बल्लेबाजी करने के लिए आएं तो उसे जगा दूं। जैसे ही विराट दूसरे वनडे में मिडविकेट पर कैच आउट हुए तो मेरा बेटा कुछ और करने के लिए अपने रूम के अंदर चला गया। विराट का बच्चों के साथ इतना पॉवरफुल कनेक्शन है। जब आप देखते हैं कि बिना किसी खास प्रयास के गेंद हवा में दूर तक जा रही है तो वे काफी उत्साहित होते हैं। वह एक स्पेशल प्लेयर हैं। वह पूरी तरह जीनियस हैं।'

'कोहली को लेकर इस बात की चिंता नहीं'

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा कि विराट कोहली के बारे में एक चीज, जो मुझे कभी चिंतित नहीं करती है, वो है उनकी बल्लेबाजी। कोहली की बल्लेबाजी को लेकर कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। वह मौजूदा दौर में सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। वॉन ने कोहली के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों में अनुपलब्ध रहने पर कहा कि मुझे उन तीन टेस्ट की चिंता है, जो भारतीय उनके बिना खेलेगी। मैं भारत को कोहली फैक्टर के बगैर उन टेस्ट मैचों को जीतते नहीं देख पा रहा। वह टेस्ट टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर