VIDEO: मोहम्मद अब्बास की करिश्माई गेंद का वीडियो हुआ वायरल, बेन स्टोक्स 0 पर बोल्ड

Mohammad Abbas dismiss Ben Stokes viral video: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच जारी पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तानी पेसर मोहम्मद अब्बास ने शानदार गेंद पर बेन स्टोक्स को बोल्ड किया है।

Mohammad Abbas dismisses Ben Stokes
Mohammad Abbas dismisses Ben Stokes, मोहम्मद अब्बास ने बेन स्टोक्स को बोल्ड किया।  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • मोहम्मद अब्बास की गेंद ने दुनिया के नंबर.1 ऑलराउंडर को दंग किया
  • स्विंग होती शानदार गेंद पर बेन स्टोक्स किया किया 0 पर बोल्ड
  • मैनचेस्टर टेस्ट में मुश्किल में फंसी मेजबान इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में चल रहे पहले टेस्ट का दूसरा दिन पाकिस्तान के लिए शानदार साबित हुआ है। पहले दिन बारिश की वजह मैच प्रभावित हुआ और शुरुआती विकेट भी गिरे लेकिन दूसरे दिन शान मसूद (156) की शतकीय पारी के दम पर उन्होंने 326 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। इसके बाद जब इंग्लैंड की टीम जवाब देने उतरी तो पाकिस्तानी गेंदबाजों ने कहर बरपाना शुरू कर दिया। इस दौरान दुनिया के नंबर.1 ऑलराउंडर बेन स्टोक्स शून्य पर बोल्ड हो गए और मोहम्मद अब्बास की जिस गेंद पर वो बोल्ड हुए, अब उसका वीडियो वायरल है।

इंग्लैंड की टीम जवाब देने उतरी तो शाहीन शाह अफरीदी ने पहले ही ओवर में रोरी बर्न्स (4) को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद शुरू हुआ मोहम्मद अब्बास का कहर। अब्बास ने 12 के कुल स्कोर पर पहले डॉम सिब्ली को एलबीडब्ल्यू किया और उसके कुछ ही देर बाद 12 के स्कोर पर ही बेन स्टोक्स को भी बोल्ड करते हुए पाकिस्तान को तीसरी सफलता दिला दी। स्टोक्स को आउट करने का उनका वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

मोहम्मद अब्बास की शानदार गेंद का वीडियो

पाकिस्तान के 30 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास ने डॉम सिब्ली को आउट करने के बाद बेन स्टोक्स को लगातार अपनी गेंदों पर फंसा रखा था। बेन स्टोक्स 6 गेंदें खेल चुके थे। इसके ठीक बाद बेन स्टोक्स ने क्रीज के बाहर खड़े होकर दिलेरी दिखाने का प्रयास किया लेकिन गेंद फेंकने से पहले अब्बास ने इस चाल को समझ लिया और गेंद थोड़ा पहले फेंकी, गेंद बाहर की तरफ स्विंग कराई और स्टोक्स का ऑफ स्टंप बिखेर दिया। ये गेंद 80 मील प्रति घंटा की रफ्तार से फेंकी गई। देखिए उस गेंद का वीडियो..

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में इस समय कई शानदार गेंदबाज मौजूद हैं जो किसी भी टीम को चुनौती देने में सक्षम हैं। शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और मोहम्मद अब्बास के अलावा स्पिनर्स में शादाब खान और यासिर शाह के रूप में भी कप्तान के पास विकल्प हैं। बस देखना ये होगा कि वापसी में माहिर इंग्लैंड आगे क्या करती है क्योंकि पिछली सीरीज में उन्होंने शुरुआत में लड़खड़ाने के बाद जोरदार वापसी की थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर