भविष्य में क्रिकेट सुपरस्टार बनेगा 6 फीट 8 इंच लंबा ये खिलाड़ी, नासिर हुसैन ने की भविष्यवाणी

Nasser Hussain on star kiwi bowler Kyle Jamieson: पूर्व दिग्गज कप्तान नासिर हुसैन ने भविष्यवाणी की है, कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में धमाल मचा रहे न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइल जेमीसन भविष्य के सुपरस्टार हैं।

Nasser Hussain
Nasser Hussain (video grab- ICC) 
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान नासिर हुसैन ने की भविष्यवाणी
  • न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज को बताया भविष्य का सुपरस्टार
  • काइल जेमीसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मचाई हुई है धूम

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने दावा किया है कि न्यूजीलैंड के लिए इन दिनों हर अगले मैच में धमाल मचा रहे काइल जेमीसन भविष्य के सुपरस्टार हैं। गौरतलब है कि काइल जेमीसन इन दिनों जहां खेलने जा रहे हैं और जिस टीम के खिलाफ भी खेलने उतरते हैं, सुर्खियां जरूर बंटोरते हैं। इस तेज गेंदबाज ने साउथैंप्टन में जारी भारत-न्यूजीलैंड आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में धमाल मचाते हुए फिर से सुर्खियां बटोरी हैं।

नासिर हुसैन ने अपने एक बयान में कहा, "अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उसकी (काइल जेमीसन) निरंतरता और प्रभाव काफी बड़ा है। उसने अब तक आठ टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें वो पांच बार एक पारी में 5 विकेट लेने का कमाल कर चुके हैं। आते ही इतना गहरा प्रभाव छोड़ना बड़ी बात है।" काइल जेमीसन इन दिनों भारत के खिलाफ अपना दम दिखा रहे हैं।

KYLE JAMIESON

हुसैन ने आगे कहा, "जेसीसन यहां आए और फुलर फेंकना सीख लिया। जिस तरह से उसने अपनी गेंदबाजी के दौरान एंगल बदले, उससे पता चलता है कि वो जल्दी सीखते हैं। करियर के शुरुआत में इतने बड़े मैच मेें आना और ऐसा प्रदर्शन करना। वो भविष्य में सुपरस्टार बनेगा।"

न्यूजीलैंड के इस 6 फीट 8 इंच लंबे 26 वर्षीय तेज गेंदबाज ने भारत ेके खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की पहली पारी में 5 विकेट झटके। उन्होंने अपने इस कहर के दौरान रोहित शर्मा, कप्तान विराट कोहली, युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत, ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमरा को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उन्होंने पहली पारी में 22 ओवर किए जिस दौरान 12 मेडन ओवर किए और सिर्फ 31 रन लुटाते हुए 5 विकेट झटके।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर