AUS vs IND: नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की, स्‍कैन के लिए ले जाया गया

Navdeep Saini: भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की समस्‍या की शिकायत की और इसके बाद उन्‍हें मैदान से बाहर ले जाया गया। बीसीसीआई ने अपडेट दी है कि सैनी को स्‍कैन के लिए ले जाया गया है।

navdeep saini
नवदीप सैनी 
मुख्य बातें
  • नवदीप सैनी ने चौथे टेस्‍ट के पहले दिन ग्रोइन समस्‍या की शिकायत की
  • तेज गेंदबाज को मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर स्‍कैन के लिए अस्‍पताल ले गए
  • सैनी ने चौथे टेस्‍ट के पहले दिन केवल 7.5 ओवर गेंदबाजी की

गाबा: भारत की ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर चोटिल खिलाड़‍ियों की समस्‍या कम होने का नाम नहीं ले रही है। चौथे व अंतिम टेस्‍ट के पहले दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने ग्रोइन समस्‍या की शिकायत की और फिर उन्‍हें स्‍कैन के लिए ले जाया गया। ऑस्‍ट्रेलियाई पारी के 36वें ओवर में सैनी ने मार्नस लाबुशेन के बल्‍ले का बाहरी किनारा निकालने में सफलता हासिल की थी, लेकिन रहाणे ने गली में एकदम आसान कैच टपका दिया। कैच से ज्‍यादा भारतीय टीम बैकफुट पर तब पहुंच गई जब सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की।

भारतीय टीम के फिजियो नितिन पटेल ने सैनी की मैदान में जांच की और फिर उन्‍हें मैदान से बाहर ले जाने का फैसला किया। सैनी दर्द से काफी जूझ रहे थे। कुछ समय के बाद बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपडेट दिया कि नवदीप सैनी को स्‍कैन के लिए ले जा गया है। सैनी ने मैदान से बाहर जाने से पहले 7.5 ओवर गेंदबाजी की थी। रोहित शर्मा ने उनका ओवर पूरा किया।

ऑस्‍ट्रेलिया की पहली बल्‍लेबाजी

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान टिप पेन ने भारत के खिलाफ शुक्रवार को चौथे व अंतिम टेस्‍ट में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। ऑस्‍ट्रेलिया ने तीसरे टेस्‍ट की तुलना में अपनी प्‍लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया। विल पुकोव्‍स्‍की की जगह मार्कस हैरिस को शामिल किया गया। वहीं टीम इंडिया ने चौथे टेस्‍ट के लिए ढेरो बदलाव किए। टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर को टेस्‍ट डेब्‍यू का मौका मिला।

ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले दिन मार्नस लाबुशेन (108) के शतक की बदौलत स्‍टंप्‍स तक 87 ओवर में 5 विकेट खोकर 274 रन बनाए। कप्‍तान टिम पेन 38* और कैमरन ग्रीन 28* रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। भारत की तरफ से डेब्‍यू करने वाले टी नटराजन ने सबसे ज्‍यादा दो विकेट चटकाए। मोहम्‍मद सिराज, वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर को एक-एक विकेट मिला।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर