ENG vs NZ: न्यूजीलैंड को दूूसरे टेस्ट से पहले झटका, ये धुरंधर ऑलराउंडर हुआ सीरीज से बाहर

NZ tour of ENG 2022, Colin de Grandhomme injured: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम दूसरे टेस्ट से पहले चोटिल हो गए हैं। वो दाहिनी एड़ी में चोट के कारण बाहर हुए हैं।

Colin de Grandhomme
कॉलिन डी ग्रैंडहोम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड का इंग्लैंड दौरा 2022
  • कीवी ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम हुए चोटिल, सीरीज से बाहर
  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट इंग्लैंड ने जीता था

इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम अब नहीं खेल सकेंगे। वो दाहिनी एड़ी में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। लॉर्ड्स में पहले टेस्ट मैच के दौरान ग्रैंडहोम घायल हो गए थे और उन्हें 10-12 सप्ताह तक बाहर रहना पड़ सकता है।

माइकल ब्रेसवेल घायल हेनरी निकोल्स के कवर के रूप में लंदन में टीम के साथ हैं और वह टीम में बने रहेंगे। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, ‘‘श्रृंखला के शुरू में चोटिल होना कोलिन के लिये वास्तव में निराशाजनक है। वह हमारी टेस्ट टीम का अहम हिस्सा रहा है और निश्चित तौर पर हमें उसकी कमी खलेगी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘यह अच्छा है कि हमारे पास माइकल जैसा खिलाड़ी है जो खेलने के लिये तैयार है।’’ लॉर्ड्स में न्यूजीलैंड की पहली पारी में ग्रैंडहोम ने सर्वाधिक 42 रन बनाये लेकिन उनकी टीम इस मैच में पांच विकेट से हार गयी थी। दूसरा टेस्ट मैच ट्रेंटब्रिज में शुक्रवार से शुरू होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर