हसन अली को टीम में ना चुने जाने पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने दिया ये बयान

Babar Azam on Hasan Ali not being selected in Pakistani squad: नीदरलैंड्स के खिलाफ सीरीज और एशिया कप 2022 के लिए घोषित पाकिस्तानी टीम में हसन अली के ना चुने जाने पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने बयान दिया है।

Babar Azam
बाबर आजम (PCB)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान का नीदरलैंड्स दौरा और एशिया कप 2022
  • पाकिस्तानी टीम में हसन अली को ना चुने जाने पर कप्तान बाबर आजम से हुआ सवाल
  • बाबर आजम ने हसन अली का समर्थन किया

नीदरलैंड्स के खिलाफ सीरीज और एशिया कप के लिए घोषित पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में अनुभवी पेसर हसन अली को ना चुने जाने को लेकर कुछ पाकिस्तानी फैंस काफी नाराज हैं। जब गुरुवार को लाहौर में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम मीडिया से मुखातिब होने आए तो उनसे भी हसन अली को लेकर सवाल किया गया। पाक कप्तान ने हसन अली का समर्थन किया है और उनकी वापसी को लेकर भरोसा जताया है।

तेज गेंदबाज हसन अली को नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज और टी20 एशिया कप के लिए पाकिस्तानी की टीम में नहीं चुना गया है। इसी को लेकर जब कप्तान बाबर आजम से सवाल हुआ तो उन्होंने हसन अली का समर्थन करते हुए बयान दिया।

बाबर आजम ने कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि हसन अली फॉर्म में नहीं है लेकिन ऐसी बात नहीं है कि उन्हें कुछ साबित करना है। मैं हसन अली का समर्थन करता हूं क्योंकि वह टीम में अपना पूरा योगदान देता है। जल्द ही घरेलू क्रिकेट शुरू होने वाला है। वो वहां खेलेगा और मुझे पूरी उम्मीद है कि वो दमदार वापसी करेगा।’’

नीदरलैंड्स तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की मेजबानी करने जा रहा है। इस वनडे सीरीज का पहला मैच मंगलवार को रॉटरडम में खेला जाएगा। इसके बाद पाकिस्तानी टीम 28 अगस्त को एशिया कप 2022 में अपना पहला मैच भारत के खिलाफ खेलेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर